मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Sep 1, 2020, 4:57 PM IST

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें सिर्फ ईटीवी भारत पर.

MP Top News
एमपी टॉप न्यूज

जनता तकलीफ में होगी तो मैं बंगले में नहीं बैठूंगा: सीएम शिवराज
सीएम शिवराज सिंह चौहान लगातार बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे हैं. मंगलवार को सीएम देवास और हरदा जिला पहुंचकर बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया. इस दौरान सीएम ने पीड़ित लोगों को हर संभव मदद उपलब्ध कराए जाने की बात कही है.

देश के सबसे सुरक्षित हवाई अड्डों की सूची में शामिल हुआ भोपाल का राजा भोज एयरपोर्ट
भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट में पिछले सालों से लगातार हो रहे कामों का नतीजा आखिरकार सामने आ रहा है. एयरपोर्ट को देश के सबसे सुरक्षित हवाई अड्डों की सूची में शामिल किया गया है.

बीजेपी सांसद रीती पाठक कोरोना संक्रमित
बीजेपी सांसद रीती पाठक कोरोना संक्रमण का शिकार हुईं हैं, इसकी जानकारी उन्होंने टिवीट कर दी है.

स्कूली पाठ्यक्रम में शामिल किया जाएगा हॉकी खेल, मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने दिए निर्देश
अब मध्य प्रदेश के सभी स्कूलों के पाठ्यक्रम में हॉकी खेल के बारे में पढ़ाया जाएगा. इसके लिए खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने हॉकी को स्कूली पाठ्यक्रमों में शामिल किए जाने के निर्देश दिए हैं.

नरोत्तम मिश्रा के बिना उपचुनाव की कल्पना नहीं की जा सकतीः वीडी शर्मा
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा अब ग्वालियर- चंबल में उपचुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं. हालांकि जब उनसे ग्वालियर-चंबल में नरोत्तम मिश्रा की दूरी पर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि नरोत्तम मिश्रा व्यस्तता के कारण नहीं आ रहे है. साथ ही उन्होंने कहा कि नरोत्तम मिश्रा के बिना उपचुनाव की कल्पना नहीं की जा सकती है.

राजधानी में तीन सितंबर से शुरू होंगी 9 लो फ्लोर बसें, लोगों को आवागमन में होगी सुविधा
प्रदेश सरकार के गृह विभाग के आदेश के पूरे 12 दिन बाद भोपाल सिटी लिंक लिमिटेड बीसीएलएल ने 3 सितंबर से शहर में लो फ्लोर बसों को चलाने का फैसला कर लिया है, जिससे लोगों को आवागमन में आसानी होगी.

जीडीपी में आई गिरावट को लेकर कमलनाथ ने जताई चिंता
देश की जीडीपी के गिरते हुए आंकड़ों पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने चिंता व्यक्त की है. साथ ही उन्होंने इसके लिए केंद्र सरकार की नीतियों को जिम्मेदार ठहराया है.

बाढ़ प्रभावित इलाकों का सांसद ने किया दौरा, CM से मांगे विशेष पैकेज
प्रदेश भर में हुई तेज बारिश के कारण लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. ऐसे में सांसद नकुलनाथ ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया.

कोविड केयर सेंटर से भागा अफीम तस्कर, पुलिस तलाश में जुटी
मंगलवार सुबह कुख्यात अफीम का तस्कर ट्रामा सेंटर स्थित कोविड केयर सेंटर से भाग निकला. सूचना मिलने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. जिसके बाद पुलिस तलाशी में जुट गई है.

इंदौर में मिले 258 नए कोरोना मरीज, उज्जैन में 15 तो सागर में मिले 20 संक्रमित
इंदौर जिले में कोरोना संक्रमण के 258 नए मरीज मिले हैं, जिसके बाद जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 13250 हो गई है. वहीं उज्जैन 15 और सागर में 20 नए कोरोना मरीज मिले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details