मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

By

Published : May 23, 2021, 2:04 PM IST

TOP 10
टॉप 10

जासूसी मामले में गिरफ्तार युवतियों से देर रात तक पूछताछ, होंगे बड़े खुलासे

क्राइम ब्रांच ने पाकिस्तान के लिए जासूसी कर रही दो युवतियों और एक युवक को हिरासत में लिया है. जांच में कई खुलासे हुए हैं. फिलहाल, जांच अभी पूरी नहीं हुई है. ऐसा माना जा रहा है मामले में जल्द कई और बड़े खुलासे हो सकते हैं.

कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज को लिखे तीन पत्र, रखी ये मांग

पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सरकार को तीन मुद्दों पर पत्र लिखे हैं. जिसमें, उन्होंने कोरोना मृतकों के परिजनों को मुआवजा राशि बढ़ाने और किसानों की समस्या को दूर करने के सुझाव दिए हैं.

ब्लैक-व्हाइट के साथ ग्रीन, पिंक और रेड फंगस भी कर सकते हैं शरीर पर अटैक

ब्लैक और व्हाइट फंगस का खतरा अभी टला भी नहीं था कि ग्रीन, पिंक और रेड फंगस का नाम भी सामने आने लगा.

ड्यूटी के दौरान हादसे में सेना का जवान कन्हैया लाल जाट शहीद

भारतीय सेना के जवान कन्हैया लाल जाट इलेक्ट्रिक शॉक लगने से शहीद हो गए. रविवार को उन्हें उनके गांव में सैन्य सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जाएगी.

राजधानी भोपाल 1 जून से 'UNLOCK', रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन बनाएंगे

1 जून से राजधानी भोपाल को भी अनलॉक किया जाएगा. जिसे लेकर मंत्री विश्वास सारंग ने अधिकारियों की बैठक ली. बैठक में तय हुआ है कि राजधानी को तीन जोन रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन में बांटा जाएगा.

मासूम के इलाज के लिए चाहिए 16 करोड़ का इंजेक्शन, सरकार से मांगी मदद

9 महीने का बच्चा नेताजी सुभाष चन्द्र बोस मेडिकल कॉलेज में स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी टाइप-1 बिमारी से जूझ रही है. बच्चे के इलाज के लिए 16 करोड़ रुपए के इंंजेक्शन की जरूरत बताई गई है. ऐसे में पीड़ित के माता पिता ने सोशल मीडिया पर लोगों से मदद की गुहार लगाई है.

शादी के मंडप से प्रेमी संग भागी दुल्हन, एसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

शादी से महज कुछ देर पहले एक दुल्हन अपने प्रेमी के संग भाग गई. फिलहाल, दोनों अपनी जान की सुरक्षा के लिए एसपी ऑफिस पहुंच गए हैं. जहां, उन्हें न्याय देने की बात कही गई है.

बॉल फेंको और हो जाएगा वृक्षारोपण, जानें क्या है कृषि विज्ञान केंद्र की पहल

कृषि विज्ञान केंद्र के वरिष्ठ वैज्ञानिक और प्रमुख विशाल मेश्राम, इन दिनों बड़ी संख्या में सीड्स बम बना रहे हैं. ये ऐसी बॉल होती है जिनमे किसी भी पेड़ के 2 बीज रखे जाते हैं. मानसून के मौसम में जहां वृक्षारोपण करना होता है वहां इसे फेंक दिया जाता है.

चिता से उठकर खड़ा हुआ मुर्दा, शरीर में हलचल होने से मची खलबली

चिता पर लाश के हलचल होने से परिजनों में खलबली मच गई. आनन-फानन में एंबुलेंस और स्वास्थ्य विभाग की टीम को फोन किया गया, जिन्होंने चेकअप कर उसे मृत घोषित कर दिया.

वन मंत्री ने बाघिन के चार शावकों को अपने कैमरे में किया कैद

होशंगाबाद। वन मंत्री कुंवर विजय शाह ने सतपुड़ा टाइगर रिजर्व का भ्रमण कर यूनेस्को द्वारा विश्व धरोहर की संभावित सूची में शामिल होने पर यहां अगामी तैयारियों का जायजा लिया. वन मंत्री कुंवर विजय शाह ने सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के निरिक्षण के दौरान वाघिन और चार शावकों को अपने कैमरे से कैद भी किया. टाइगर रिजर्व क्षेत्र में मादा वाघिन ने हाल ही में एक साथ चार बच्चों को जन्म दिया था, जिन्हें विजय शाह ने अवने कैमरे में कैद किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details