मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : May 20, 2021, 11:00 AM IST

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

Design photo
डिजाइन फोटो

DAP पर अब 500 रुपए प्रति बोरी की जगह 1200 रुपए मिलेगी सब्सिडी, PM मोदी ने टवीट कर दी जानकारी

मोदी सरकार ने आखिकार अपना फैसला वापस ले लिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर बताया कि किसानों को डीएपी पर 500 प्रति बोरी से बढ़कर अब 1200 प्रति बोरी की सब्सिडी मिलेगी.

Remdesivir Case: सरबजीत के साथी देवेश की बढ़ी रिमांड, मोखा के बेटे पर इनाम घोषित

नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन मामले में आरोपी सरबजीत सिंह मोखा के साथी देवेश चौरसिया की रिमांड एक बार फिर ली जाएगी. गुजरात पुलिस इस पूरे मामले में पूछताछ करने के लिए जल्द ही शहर पहुंचेगी.

Covid Volunteers: जरूरतमंदों की सेवा कर रहे युवा समाजसेवी, बांट रहे नि:शुल्क खाद्य सामाग्री

सीधी के रामपुर नैकिन क्षेत्र के युवा जरूरतमंद ग्रामीणों की मदद कर रहे हैं. यह वालंटियर के रुप में ग्रामीणों को जरुरत का सामान नि:शुक्ल उनके घर पहुंचा रहे हैं.

Remdisiver Injection: कालाबाजारी करने वाले पांच आरोपियों गिरफ्तार

खरगोन में रेमडिसिवर इंजेक्शन बेचने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में यह बात सामने आई है कि पांच में से दिलीप और रोहित पाटीदार जिन दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वह इंदौर के अस्पताल में ओटी टेक्नीशियन का काम करते हैं.

एक जून से अनलॉक होने लगेगा मध्य प्रदेश, उज्जैन से हो सकती है शुरुआत

मध्य प्रदेश में 31 मई के बाद लॉकडाउन से राहत मिलने लगेगी. इसकी शुरुआत उज्जैन से हो सकती है. मुख्यमंत्री ने इसके संकेत दिए हैं. बुधवार को उज्जैन पहुंचे मुख्यमंत्री ने क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में कहा कि 31 मई तक सख्त लॉकडाउन रहेगा. इसके बाद 1 जून से धीरे-धीरे जिलों को खोला जाएगा.

remdesivir की कालाबाजारी: मंत्री की पत्नी का ड्राइवर गिरफ्तार, 2 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

विजय नगर पुलिस ने स्वास्थ्य अधिकारी पूर्णिमा गडरिया के ड्राइवर पुनीत अग्रवाल को रेमडेसिविर इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया है. जिससे पूछताछ की जा रही है.

तौकते तूफान से तबाही: खरीदी केंद्रों में रखा किसानों का करीब 2000 क्विंटल गेहूं खराब

जिले में तौकते तूफान का असर दिखने को मिला है. लगातार दो दिन से हो रही बारिश के कारण किसानों का 2000 क्विंटल गेहूं भीग गया है.

मुरैना में बारिश की रिमझिम ने बढ़ाई मुश्किल, खुले में पड़े गेहूं के खराब होने की आशंका

तौकते तूफान के चलते मुरैना में भी 2 दिन से रिमझिम बारिश हुई. बारिश से खुले में पड़े करीब 2100 क्विंटल गेहूं के भीगकर खराब होने का खतरा है. हालांकि इन्हें तिरपाल से ढककर बचाने का प्रयास किया जा रहा है.

tauktae cyclone: बारिश की संभावना को देखते हुए 26 मई तक रोकी गेंहू खरीदी

मंगलवार रात से हो रही रुक-रुक कर बारिश के बाद मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि 26 मई तक छिंदवाड़ा जिले में बारिश होने की संभावना है.

शिवपुरी: कम हो रहे कोविड केस, करैरा में सिर्फ छह मरीज संक्रमित

शिवपुरी के करैरा में एक दिन में 20 से 25 नये कोरोना मरीज मिल रहे थे. लेकिन अब संक्रमण के मामले में तेजी से कमी आ रही है यही कारण है कि करैरा में बुधवार को 6 पॉजिटव केस सामने आए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details