मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : May 4, 2021, 11:02 AM IST

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

madhya pradesh top 10 news
एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

दुकानों के लिए नई गाइडलाइन, सोमवार- गुरुवार को सुबह 6 बजे से शाम 5 बजे तक खुलेगी

इंदौर कलेक्टर ने सोमवार दोपहर से शहर के सबसे बड़े किराना बाजार सियागंज को आगामी आदेश तक बंद करने के आदेश दिए हैं. लेकिन छोटी और बड़ी किराना दुकानों को सप्ताह में दो दिन (सोमवार और गुरुवार) को ही खुले रहने का निर्णय किया है.

ज्यादा पॉजिटिविटी वाले जिलों पर विशेष ध्यान देने की जरुरत- CM शिवराज सिंह

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि जिन जिलों में कोरोना की पॉजिटिविटी रेट ज्यादा है वहां पर विशेष ध्यान दिया जाए.

होशंगाबाद : इटारसी में प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, 300 से ज्यादा दुकानें सील

होशंगाबाद शहर में जिला प्रशासन ने 300 से अधिक दुकानों को सील करने की कार्रवाई की. कोरोना कर्फ्यू के दौरान यह दुकानें खुल हुई थीं. शासन की चेतावनी के बाद भी लोग मान नहीं रहे थे. जिसके चलते प्रशासन ने यह कार्रवाई की.

कोरोना की चेन तोड़ने खींच दी 'लक्ष्मण रेखा', दतिया से यूपी की सभी सीमा सील

दतिया में जनता कर्फ्यू 10 मई तक जारी रहेगा. इस बीच प्रशासन ने अंतरराज्यीय सीमा को भी सील कर दिया है. अब यूपी से आवाजाही पूरी तरह बंद रहेगी. सिर्फ मेडिकल संबंधी कर्मचारी और मरीज ही सीमा पार कर सकेंगे. इस दौरान सीमा से लगे हर नाके पर पुलिस का पहरा रहेगा.

तुम यहां सो रहे हो बाहर लोग मर रहे हैं, ध्यान रखना छोड़ूंगा नहीं: मंत्री

एमपी के ग्वालियर में मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर मुरार जिला अस्पताल का जायजा लेने पहुंचे. यहां उन्हें दो डॉक्टर सोते मिले. इस दौरान उन्होंने दोनों डॉक्टरों को जमकर फटकार लगायी. उन्होंने कहा कि यह लापरवाही बर्दाश्त नहीं है.

झाबुआ रेलवे को अब रखना होगा आने वाले यात्रियों का मेडिकल रिकाॅर्ड

अब रेलमार्ग से जिले में प्रवेश करने वाले यात्रियों को अपना मेडिकल रिकॉर्ड दर्ज कराना होगा. इसको लेकर कलेक्टर सोमेश मिश्रा ने मेघनगर रेलवे स्टेशन मास्टर को सात कॉलम का एक फॉर्मेट जारी किया है.

कोविड मरीजों के परिजनों की मदद के लिए आगे आए मंदिर ट्रस्ट के लोग

छिंदवाड़ा में बड़ी माता मंदिर ट्रस्ट के लोगों द्वारा रोजाना एक हजार से डेढ़ हजार खाने के पैकेट शहर में बांटे जा रहे हैं.

दमोह: खरीदी केंद्र पर किसानों के साथ दबंगई, रिश्तेदार मंत्री की दिखाई धौंस !

जिले के खमरिया मानगढ़ में गेहूं उपार्जन केंद्र पर किसानों के साथ दबंंगई की जा रही है. उनसे तय वजन से अधिक का गेहूं लिया जा रहा है. किसान जब इसका विरोध कर रहे हैं तो उन्हें रिश्तेदार मंत्री की धौंस से डराया जा रहा है.

6 मई से नहीं मिलेगा राशन! आंदोलन पर सहकारी समिति के कर्मचारी

6 मई से मध्य प्रदेश सहकारी समिति के कर्मचारी प्रदेशव्यापी आंदोलन करने जा रहे हैं. अपनी मांगों को लेकर सभी ने काम बंद करने का फैसला किया है.

मध्य प्रदेश में बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी कराएंगे टीचर

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए 12 कक्षा के हर सब्जेक्ट के लिए व्हाट्सएप ग्रुप बनाया जाएगा. र विषय के लिए विद्यार्थियों का एक व्हाट्सएप समूह बनाकर विषय के विशेषज्ञ टीचर वाह विद्यार्थियों को इस ग्रुप में जुड़ सकेंगे. विभाग ने इसके लिए 3 मई तक का समय दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details