मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

By

Published : Apr 19, 2021, 10:48 AM IST

TOP 10
टॉप 10

सागर के डॉक्टर सत्येंद्र मिश्रा को इलाज के लिए हैदराबाद किया गया एयरलिफ्ट

BMC में एक साल से कोरोना वार्ड में सेवाएं दे रहे डॉ. सत्येंद्र मिश्रा की कोरोना के कारण हालत ज्यादा बिगड़ गई है, जिसके चलते उन्हें राजा भोज एयरपोर्ट से एयरलिफ्ट कर इलाज के लिए हैदराबाद ले जाया गया है.

मेडिकल कॉलेज के 'मौत-वार्ड' में पति-पत्नी की गई जान, लगाया था खाली ऑक्सीजन मास्क

रतलाम मेडिकल कॉलेज में बड़ी लापरवाही देखने को मिली, यहां एक कोरोना मरीज को डॉक्टरों ने बिना ऑक्सीजन पाइप के मास्क लगा दिया. मरीज को ऑक्सीजन नहीं मिलने से उसकी मौत उसकी पत्नी के सामने ही हो गई. पति की मौत के सदमे से पत्नी ने भी दम तोड़ दिया.

अपनों के निशाने पर शिवराज! BJP विधायक ने 'सांसें छीनने' का लगाया आरोप

कोरोना वायरस की दूसरी लहर आउट ऑफ कंट्रोल होती जा रही है. संक्रमण की चपेट में आने से मरने वालों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. इस बीच बीजेपी विधायक ने कोरोना की स्थिति को लेकर शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

निजी अस्पतालों से ऑक्सीजन सिलेंडर जब्त कर मरीजों की सांसें चला रहा प्रशासन!

आगर मालवा जिले में ऑक्सीजन की कमी को पूरा करने प्रशासन ने निजी अस्पतालों से अतिरिक्त ऑक्सीजन सिलेंडर जब्त किए. इन सिलेंडर को जिला अस्पताल पहुंचाया जा रहा है.

युवती से दोस्ती कर बुरे फंसा अधिकारी, अब मुंह छिपाकर मांग रहा मदद!

ग्वालियर शहर में कृषि विभाग के एक अधिकारी को युवती से दोस्ती करना महंगा पड़ गया. युवती अफसर को ब्लैकमेल कर बार-बार एडिटेड वीडियो वायरल करने की धमकी दे रही है. वहीं अधिकारी ने इस पूरे मामले की शिकायत से एसपी से की.

रिलायंस रिफाइनरी से ऑक्सीजन लेकर इंदौर पहुंचे टैंकर की बीजेपी सांसद ने की पूजा

देर रात गुजरात की रिलायंस रिफाइनरी से ऑक्सीजन की पहली खेप लेकर टैंकर इंदौर पहुंचा. जिसका प्रभारी मंत्री, सांसद शंकर लालवानी और कलेक्टर ने पूजा-पाठ कर स्वागत किया.

हॉस्पिटल के सामने कोरोना पीड़ित पत्रकार की मौत, नहीं मिला इलाज

मंडला के एक कोरोना संक्रमित पत्रकार को जबलपुर के मेडिकल हॉस्पिटल रेफर किया गया था, लेकिन हॉस्पिटल पहुंचने के बाद भी वहां इलाज संभव नहीं हो सका और एंबुलेंस में ही पत्रकार की मौत हो गयी.

अनूपपुर जिले में बनेगा विश्व स्तर का सर्व सुविधा युक्त कोविड-19 सेंटर !

खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर के साथ प्रशासनिक अधिकारियों ने मंगलवार को जिले के कई सामुदायिक भवनों का निरीक्षण किया. कलेक्टर और मंत्री ने ये निरीक्षण अनूपपुर में बढ़ते करोना संक्रमित मरीजों को आइसोलेट करने के लिए किया.

अस्पताल में कोरोना संक्रमित के साथ रेप की कोशिश, वॉर्ड ब्वॉय गिरफ्तार

ग्वालियर के एक निजी अस्पताल में कोरोना संक्रमित महिला के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है. अस्पताल के वॉर्ड ब्वॉय पर इसका आरोप लगा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

भोपाल में NDA की परीक्षा देने सिर्फ 27 फीसदी परीक्षार्थी ही पहुंचे

भोपाल में UPSC की एनडीए परीक्षा में कोरोना संक्रमण का साया नजर आया. सिर्फ 27 फीसदी छात्र की एनडीए की परीक्षा देने सेंटर्स पर पहुंचे. इस दौरान छात्रों को सेंटर्स तक पहुंचाने के लिए बस सेवा की व्यवस्था भी की गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details