मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

By

Published : Apr 12, 2021, 11:04 AM IST

TOP 10
टॉप 10

कोरोना संक्रमित को लेकर घूम रहे एंबुलेंस चालक के खिलाफ केस दर्ज

ईटीवी भारत की खबर का असर, शहर में खुलेआम कोरोना संक्रमित को लेकर घूम रहे एम्बुलेंस चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. ईटीवी भारत ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था. जिसके बाद स्वास्थ्य महकमा एक्शन में आया और एंबुलेंस चालक पर कार्रवाई हुई.

MP में 22 हजार रेमडेसिविर इंजेक्शन की आपूर्ति, CM ने की आपात बैठक

भोपाल में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कोविड केयर सेंटर के संचालन और होम आइसोलेशन व्यवस्था की नियमित मॉनिटरिंग की जाए. भोपाल के अस्पतालों में उपलब्ध बिस्तर क्षमता की जानकारी सार्वजनिक भी की जाए.

सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल की बिजली गुल, कोविड-19 के मरीजों को हुई परेशानी

मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल की बिजली अचानक गुल हो गई, जिसके चलते कोविड-19 के गंभीर मरीजों को खुले आसमान में आना पड़ा.

सावधान! 'सांची दूध' के पैकेट से फैल सकता है कोरोना!

सांची आउटलेट पर, ग्राहक को दूध का पैकेट देने से पहले साबुन के घोल वाली बॉल्टी के अंदर 20 सेकंड तक पैकेट रखने के बाद पैकेट को ग्राहक को विक्रय करने का अधिकार होगा.

इंदौर: अस्पतालों की सीढ़ियों पर टूट रही हैं सांसे, कौन है जिम्मेदार?

इंदौर में कोरोना के कहर से हालात बदतर हो चुके हैं. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि यहां शहर के सबसे बड़े सरकारी एमवाई हॉस्पिटल की मोर्चुरी में लाशें रखने के लिए जगह ही नहीं बची है और हॉस्पिटल के गेट पर कई एंबुलेंस लाशों से भरी खड़ी हैं.

इलाज के नाम पर लूट, कोविड अस्पताल में परिजनों ने किया जमकर हंगामा

अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीज के परिजनों से इलाज के नाम पर लाखों रुपये लूटे जा रहे है. इसके विरोध में पीड़ित परिजनों ने अस्पताल में नारेबाजी कर जमकर हंगामा किया.

MP में 'बेकाबू पुलिस': कोरोना मरीज के परिजनों पर बरसाई लाठियां

खंडवा के छैगांवमाखन थाना क्षेत्र के ग्राम बंजारी में पुलिस की बर्बरता सामने आई है. जिसमें पुलिसकर्मी महिलाओं को भी पाइप और लठ से पीटते हुए नजर आ रहे हैं.

टीकाकरण महोत्सव! कोरोना खौफ के बीच बिना टीका लगवाये मायूस लौटे लोग

टीकाकरण महोत्सव की शुरुआत वैक्सीन के अभाव से हुई. टीकाकरण के लिए बनाए गए केंद्रों में से कई केंद्रों पर सुबह 11 बजे ही वैक्सिंग खत्म हो गई. जिसकी वजह से हितग्राही परेशान होते रहे देखिए ग्राउंड जीरो से ETV भारत की रिपोर्ट...

कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन! 60 घंटे में 350 लोगों पर FIR दर्ज

प्रदेश सरकार द्वारा 60 घंटे के लॉकडाउन के दौरान बेहवजह बाहर घुमने वाले 350 लोगों पर पुलिस ने केस दर्ज किया. 20 मार्च से लेकर अब तक पुलिस ने एक हजार लोगों पर एफआईआर दर्ज की है.

'स्मैक' पर लगाम कब? नशे के आदी युवक की मौत पर उठे सवाल

मुरलीपुरा गांव के रहने वाले गोपाल शर्मा नाम के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, मृतक के परिजन का आरोप है कि उसके जानने वाले दो युवकों ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसकी हत्या की है, जिसकी जांच की मांग को लेकर जिला अस्पताल पर परिजनों ने हंगामा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details