मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

By

Published : Nov 16, 2020, 11:00 AM IST

Updated : Nov 16, 2020, 11:08 AM IST

TOP 10 NEWS
बड़ी खबरें

शोले का गब्बर बनी पुलिस, कहा- 50-50 कोस दूर जब बच्चा रोता है तो...

झाबुआ जिले में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल वायरल वीडियो में केएल दांगी कल्याणपुर में ऐलान कर रहे हैं कि 'कल्याणपुर से 50-50 किलोमीटर की दूरी पर जब बच्चा रोता है तो मां कहती है कि सो जाओ वरना दांगी आ जाएगा'.

एमवाय हॉस्पिटल से बच्चा चोरी, दो संदिग्ध महिला CCTV में कैद

इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल से एक बार फिर लापरवाही का मामला सामने आया है, इसमें रविवार देर शाम हॉस्पिटल से एक नवजात बच्चा चोरी हो गया है. इसका वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है, जिस पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अजब एमपी की गजब फायर ब्रिगेड, बिन पानी पहुंच गई अस्पताल की आग बुझाने

सागर के बीना में एक मेडिकल स्टोर में आग लग गई. रहवासी इलाके में मेडिकल स्टोर होने की वजह से अफरा तफरी का माहौल बन गया. रहवासियों ने आनन-फानन में नगर पालिका को आग लगने की सूचना दी. वहीं रहवासियों ने नगर पालिका और फायर ब्रिगेड की टीम पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

दुनिया के बेहतरीन बिजनेस क्लास प्लेन से सोमवार को उड़ान भरेंगे शिवराज, खासियत जानकर रह जाएंगे हैरान

मध्यप्रदेश (MP) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) को अब आप नए 7 सीटर एयरक्राफ्ट (Aircraft) में उड़ते हुए देखेंगे. जी हां सीएम शिवराज चौहान अपने परिवार के साथ सोमवार को 60 करोड़ के नए जेट से तिरुपति (Tirupati Balaji) जा रहे हैं.

सीएम शिवराज सिंह ने की गोवर्धन पूजा, कहा- 'सबको मिलकर करनी होगी गौ माता की रक्षा'

मुख्यमंत्री निवास पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने परिवार के साथ गोवर्धन पूजा की. इस मौके पर शिवराज सिंह ने कहा कि गाय की पूजा धार्मिक अनुष्ठान के जियो और जीने दो का मंत्र है.

कंप्यूटर बाबा को हाईकोर्ट से मिली राहत, मिल सकती है जमानत

कंप्यूटर बाबा की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही थी, जहां अब हाई कोर्ट की इंदौर बेंच उन्हें एक बड़ी राहत दे दी है. इंदौर बेंच ने कंप्यूटर बाबा को एक मामले में जमानत देने के निर्देश दे दिए हैं.

अब आदिम जाति कल्याण केंद्र का नाम होगा जनजातीय कार्य मंत्रालय, CM शिवराज सिंह ने किया ये ऐलान
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शहीद बिरसा मुंडा की जयंती को अब हर साल गौरव दिवस के रुप में मनाने की घोषणा की है. ये घोषणा उन्होंने आदिवासी जननायक बिरसा मुंडा की जंयती पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान की है.
अखिल भारत हिंदू महासभा ने नाथूराम गोडसे जिंदाबाद के नारे लगाए, कही ये बात

ग्वालियर शहर में एक बार फिर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का गुणगान किया गया. अखिल भारत हिंदू महासभा ने अपने कार्यालय में नाथूराम जिंदाबाद के नारे लगाते हुए महाआरती की है.

Last Updated : Nov 16, 2020, 11:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details