मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Oct 7, 2020, 11:00 AM IST

Updated : Oct 7, 2020, 1:06 PM IST

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, देश की तमाम छोटी-बड़ी घटनाओं पर हमारी नजर बनी हुई है. अब आप बस एक क्लिक में देश की बड़ी घटनाओं को आसानी से पढ़ सकते हैं, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

डिजाइन फोटो
top 10 mp news

सतना के शहीद का पार्थिव शरीर पहुंचा उनके गृह ग्राम

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा हमले में शहीद हुए जवान का पार्थिव शरीर देर सतना पहुंचा था. इसके बाद शहीद धीरेंद्र त्रिपाठी का पार्थिव शरीर उनके गृह ग्राम भी पहुंच गया है. राजकीय सम्मान के साथ गार्ड ऑफ ऑनर देकर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

शहीद जवान धीरेन्द्र के घर जाएंगे CM शिवराज, रीवा में सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का करेंगे लोकार्पण

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शहीद जवान धीरेंद्र मिश्रा को श्रद्धांजलि देने के लिए आज सतना जाएंगे. इसके बाद रीवा में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का लोकार्पण के साथ 399 करोड़ की लागत के निर्माण कार्यों का शिलान्यास करेंगे.

मनुआभान टेकरी में नाबालिग से दुष्कर्म मामले की जांच करेगा CBI, परिजनों को न्याय मिलने की बढ़ी उम्मीद

राजधानी के मनुआभान टेकरी पर नाबालिग से रेप और हत्या के मामले की जांच अब शिवराज सरकार ने सीबीआई को सौंपने का फैसला किया है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इस अपराध में शामिल अपराधियों को कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

MP उपचुनाव: बीजेपी ने घोषित किए प्रत्याशी, सिंधिया समर्थक सभी पूर्व विधायकों को मिला टिकट

मंगलवार को लंबे इंतजार के बाद बीजेपी ने उपचुनाव को लेकर अपने सभी प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है. जिसमें सिंधिया समर्थक सभी पूर्व विधायकों को टिकट दिया गया, इसके अलावा तीन अन्य कांग्रेस छोड़कर बीजेपी आए पूर्व विधायकों को भी टिकट दिया गया.

पूर्व सीएम कमलनाथ समेत कांग्रेस नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज, कांग्रेस ने लगाया बदले की राजनीति का आरोप

दतिया जिले के भांडेर में आम सभा करने पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सहित अन्य कांग्रेसी नेताओं पर मामला दर्ज किया गया है. इस कार्रवाई को कांग्रेस ने भाजपा सरकार की बदले की कार्रवाई बताते हुए कड़ी निंदा की है. कांग्रेस ने मांग की है कि यदि कमलनाथ की सभा को लेकर मामला दर्ज किया जा सकता है तो फिर शिवराज सहित दूसरे बीजेपी नेताओं पर कार्रवाई की जाए, जिन्होंने लॉकडाउन का खुला उल्लंघन किया है.

मंत्री के साड़ी बांटने के मामले में कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग से की शिकायत, इंदौर कलेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

कैबिनेट मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव द्वारा साड़ी बांटते हुए वीडियो वायरल होने पर कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग से शिकायत की है. इसके साथ ही इंदौर कलेक्टर के खिलाफ शिकायत करते हुए उनका ट्रांसफर करने की मांग की है.

कांग्रेस को एक और झटका: पूर्व जिला पंचायत सदस्य सपा में हुए शामिल, लड़ सकते हैं उपचुनाव

मध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है. इसी बीच कांग्रेस को एक और बड़ा झटका है. जहां शिवपुरी के पूर्व जिला पंचायत सदस्य और कांग्रेस नेता दिनेश परिहार ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है.

कांग्रेस ने सीएम शिवराज पर लगाया आरोप, कहा- मतदाताओं को प्रभावित करने का किया जा रहा काम

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है. अपनी शिकायत में कांग्रेस ने कहा है कि बीजेपी उपचुनाव वाले क्षेत्रों के मतदाताओं को प्रभावित करने का काम कर रही है.

किसान अपने खेतों में ही जला रहे हैं सोयाबीन की बर्बाद फसल

भारी बारिश की वजह से बर्बाद हुई सोयाबीन की फसल किसान अब अपने खेतों में जला रहे हैं. किसानों की बर्बाद हुई फसल मुआवजे के लिए खेतों में लगी थी, लेकिन किसानों को अगली फसल के लिए अपना खेत साफ करना है.

घर में घुसकर ढाई साल की बच्ची के साथ रेप, केबल सुधारने आए थे आरोपी

जबलपुर में रेलवे की बजरंग कॉलोनी में दो आरोपी केबल सुधारने के नाम पर घर में घुसे और ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए.

Last Updated : Oct 7, 2020, 1:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details