मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

By

Published : Apr 7, 2021, 12:57 PM IST

TOP 10
टॉप 10

'खाकी वाले जल्लादों' की बीच सड़क 'दमघोंटू बर्बरता', चीखता रहा मासूम

परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में मंगलवार को पुलिसकर्मियों ने एक ऑटो चालक को मास्क नहीं लगाने पर बीच सड़क बेरहमी से पीट दिया. इस दौरान पुलिसकर्मी इतने बेहरम हो गए कि पिटाई के बाद घसीटना शुरु कर दिया और एक बच्चा चीखता रहा, इसके बाद भी पुलिसवालों को दया नहीं आई. इस घटना ने एक बार फिर जॉर्ज फ्लॉयड के साथ हुई बर्बरता की याद ताजा कर दी है.

इंदौर में टूटा रिकॉर्ड! 24 घंटे में 866 कोरोना संक्रमित, आठ कंटेनमेंट जोन घोषित

प्रदेश में एक बार फिर कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में इंदौर के आठ इलाकों को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है.

प्री बोर्ड एग्जाम के लिए छात्रों को मिलेंगे ये दो ऑप्शन

कोरोना वायरस संक्रमण के मामले एक बार फिर बढ़ने लगे हैं. ऐसे में कक्षा 9वीं से लेकर 12वीं तक की प्री बोर्ड परीक्षाओं के लिए छात्रों को दो विकल्प दिए जाएंगे.

हनी ट्रैप: 'हुस्न की परी' गिरफ्तार, तीन साल से STF कर रही थी तलाश

हनी ट्रैप मामले में पिछले तीन सालों से एसटीएफ की टीम को चकमा देने वाली आरोपी रूपा अहिरवार को उसके छोटे भाई के साथ गिरफ्तार कर लिया है, जिसके कब्जे से तीन जिंदा कारतूस और एक देसी कट्टा के अलावा कई दस्तावेज भी जब्त किए गए हैं.

विकास के एजेंडे पर दमोह उपचुनाव जीतेगी भाजपा: वैभव पवार

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार ने दमोह उपचुनाव को लेकर कहा कि शिवराज सरकार के विकास के एजेंडे के चलते भारी मतों से चुनाव भाजपा जीतेगी.

विलेन बना मोबाइल! मायके में रह रही पत्नी को पति भेजता था अश्लील मैसेज

देखभाल नहीं करने और दहेज के लिए प्रताड़ित करने पर पत्नी मायके चली गई तो पति उसके मोबाइल पर अश्लील मैसेज और वीडियो भेजकर परेशान करने लगा, पति की ऐसी हरकतों से तंग आकर पत्नी थाने पहुंच गई और अपने ही पति की शिकायत कर दी, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

देर रात सड़कों पर दौड़ती मौत, BJP नेत्री के बेटे ने लोगों को मारी टक्कर

भाजपा नेत्री के बेटे ने तेज रफ्तार कार से कई लोगों को टक्कर मार दी. इस दौरान उसे पकड़ने की कोशिश भी की गई, लेकिन वह फरार हो गया.

सगाई टूटी तो बदला लेने के लिए नाबालिग मंगेतर से किया दुष्कर्म

माधवनगर थाना में मंगलवार को एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस शिकायत में युवती ने बताया कि सगाई टूटने के बाद आरोपी उसे धमकाकर जबरन एक होटल में ले गया और उसने वहां दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

इश्क किया तो जीना साथ, नहीं तो दे दूंगी जान

इंदौर। शहर के सदर बाजार थाना क्षेत्र में रहने वाली एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है. मामला प्रेम-प्रसंग का है. प्रेमी के साथ गई लड़की वीडियो में कह रही है, कि वो अपनी मर्जी से युवक के साथ रहना चाहती है. लड़की का कहना है कि अगर उसके साथ जोर -जबरदस्ती की गई तो वो आत्महत्या कर ली. वीडियो में लड़की ने बताया की वो बालिग है और उसी लड़के के साथ शादी करना चाहती है. परिवार उसपर किसी और से शादी करने का दबाव बना रहा है. लेकिन वह प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है. बता दें युवक -युवती के परिवार ने मामले को लेकर सदर थाना में जमकर हंगामा किया.

कोरोना को 'लॉक' करने की तैयारी! लॉकडाउन पर सीएम लेंगे फैसला

प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले एक बार फिर बढ़ने लगे हैं, जिसे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गंभीरता से लिया है. ऐसे में मुख्यमंत्री ने कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details