मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

By

Published : Mar 5, 2021, 9:16 PM IST

design photo
डिजाइन फोटो

राष्ट्रपति के स्वागत को तैयार जबलपुर : सुरक्षा के कड़े इंतजाम

6 मार्च यानी कल देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सहित राज्यपाल आनंदी बेन और सीजेआई एसए बोबडे का जबलपुर आगमन है. इसको लेकर जिले भर में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है. वहीं व्यवस्थाओं को भी दुरुस्त किया जा रहा है. पढ़िए पूरी खबर..

ये है राष्ट्रपति का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 6 मार्च को जबलपुर दौरे पर आ रहे हैं. जहां वे कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. वहीं राष्ट्रपति के आगमन को लेकर सारी तैयारियां कर ली गई हैं. जानें क्या रहेगा राष्ट्रपति का शेड्यूल

शिव नवरात्र पर्व का आज तीसरा दिन, घटाटोप के रुप में नजर आए महाकाल
शिवरात्र नवरात्र का आज तीसरा दिन है. आज तीसरे दिन बाबा महाकाल ने जटाओं को खोलकर निराकार से साकार रूप में आए और घटाटोप के रूप में दर्शन दिए

वृक्ष महोत्सव के रूप में CM ने मनाया जन्मदिन

सीएम शिवराज ने अपना जन्मदिन वृक्ष महोत्सव के रुप में मनाया. सीएम सहित कई मंत्रियों ने बेलपत्र, बरगद, खिरनी के पौधे रोपे. वहीं मंत्रीमंडल ने सीएम को जन्मदिन की बधाई दी.

'ये पेड़ बढ़ाएगा सीएम की मेमोरी'

मुख्यमंत्री शिवराज के जन्मदिन पर कांग्रेस ने भी अपने कार्यालय पर पौधारोपण किया, लेकिन कांग्रेस का यह पौधारोपण बीजेपी और सीएम के लिए तंज है, क्योंकि यूथ कांग्रेस ने बीजेपी की बुद्धि बढ़ाने के लिए विद्या का पेड़ लगाया है.
सिंधिया से क्या 'गुनाह' हुआ : क्यों लगे मुर्दाबाद के नारे ?

देवी अहिल्या बाई होलकर सड़क का नाम बदलकर सागर सिसोदिया मार्ग कर दिया गया है, जिसके बाद से ही पाल समाज के लोग सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे है.

अवैध रेत उत्खनन रोकने में सरकार असफल : लाखन सिंह यादव

कांग्रेस विधायक लाखन सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जन्मदिन के अवसर पर उन्हें बधाई देते हुए कहा कि वह शतायु व दीर्घायु हों. वहीं इस दौरान पूर्व मंत्री ने सरकार को अवैध रेत खनन रोकने में असफल बताया.

'दिग्गी' राजा ट्रैक्टर पर सवार : सुनी किसानों की बात

नए कृषि कानूनों के विरोध में आयोजित ट्रैक्टर रैली में राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह और पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव शामिल हुए. रैली के दौरान दिग्विजय सिंह ने 2 किलोमीटर तक टैक्टर चलाया.

सावित्री का 'अमृत मंथन' : लाखों लोगों को दिया 'जीवन'

ग्वालियर की रहने वाली सावित्री पिछले 18 साल से वॉटर हार्वेस्टिंग का काम कर रही हैं. सावित्री को उनके काम के लिए भारत सरकार ने जल हीरो की उपाधि भी दी है.

गृहमंत्री के पूर्व निज सचिव ने EOW से की दोबारा जांच करने की मांग
ई-टेंडर घोटाले में फंसे गृहमंत्री के पूर्व निज सचिव वीरेंद्र पांडे ने ईओडब्ल्यू से दोबारा से इस मामले की जांच करने की मांग की है. वीरेंद्र पांडे ने ईओडब्ल्यू को एक पत्र भी लिखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details