मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मोदी कैबिनेट में मध्यप्रदेश के इन सांसदों को मिल सकती है जगह

नरेंद्र मोदी 30 मई की शाम सात बजे लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे, कयास लगाए जा रहे हैं कि मोदी कैबिनेट में मप्र के कई सांसद को जगह मिल सकती है.

By

Published : May 29, 2019, 8:07 PM IST

मोदी कैबिनेट में इन्हें मिल सकती है जगह

भोपाल| 30 मई को नरेंद्र मोदी लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. उनके साथ कई सांसद भी मंत्री पद की शपथ लेंगे. कयास लगाए जा रहे हैं कि मोदी कैबिनेट में मप्र के कई सांसदों को स्थान मिल सकता है. मंत्री बनने के लिए मप्र के कई वरिष्ठ सांसद कतार में हैं. हालांकि, अभी तक किसी को सूचित नहीं किया गया है.

मोदी कैबिनेट में इन्हें मिल सकती है जगह

मप्र से राज्यसभा सांसद थावरचंद गहलोत, धर्मेंद्र प्रधान और प्रकाश जावड़ेकर नई सरकार में भी मंत्री बनाये जा सकते हैं. पिछली सरकार में भी ये तीनों मंत्री थे. वहीं लोकसभा सांसद नरेंद्र सिंह तोमर और खंडवा से 6वीं बार सांसद बने नंदकुमार सिंह चौहान को केंद्रीय कैबिनेट में जगह मिल सकती है. साथ ही दमोह सांसद प्रहलाद पटेल और महिला कोटे से सीधी सांसद रीति पाठक को भी राज्यमंत्री बनाया जा सकता है.

मोदी की पिछली सरकार में मंत्री रहे सांसदों को दोबारा मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की संभावना है. जिनमें नरेंद्र सिंह तोमर, वीरेंद्र खटीक और राज्यसभा सदस्यों को भी मंत्रिमंडल में स्थान मिल सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details