मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री पीसी शर्मा का दावाः फ्लोर टेस्ट होगा, गिनती होगी, पहले दो BJP विधायक ने समर्थन दिया, अब बढ़कर देंगे

मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने राज्य में चल रही सियासी उठापटक पर कहा कि सभी विधायक मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ हैं.

By

Published : Mar 6, 2020, 1:05 PM IST

Updated : Mar 6, 2020, 3:47 PM IST

madhya-pradesh-political-drama-pro-scindia-mlas-with-kamalnath-said-minister-pc-sharma
मंत्री पीसी शर्मा

भोपाल। कमलनाथ सरकार पर छाए संकट के बादल कब छटेंगे, ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन इसी बीच प्रदेश में चल रहे सियासी बवाल पर मंत्री पीसी शर्मा का बयान सामने आया है. उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि विधानसभा में फ्लोर टेस्ट कराया जाएगा, एक-एक विधायक की गिनती होगी, पहले बीजेपी के दो विधायक साथ आए थे, अब और आएंगे.

मंत्री पीसी शर्मा का बयान

सभी विधायक कांग्रेस के साथ

कमलनाथ सरकार से नाराज विधायकों पर मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि सभी 6 विधायकों से सीएम कमलनाथ ने मुलाकात कर ली है, बाकी विधायक भी उनके संपर्क में हैं. विधायक हरदीप सिंह डंग के इस्तीफे को लेकर उनके समर्थकों का दावा है. इस्तीफे पर विधायक के दस्तखत नहीं हैं. अगर फिर भी कोई नाराजगी है, तो मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलकर दूर हो जाएगी.

ज्योतिरादित्य सिंधिया वरिष्ठ नेता

मंत्री पीसी शर्मा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कहा कि पार्टी में कोई उनकी अनदेखी नहीं कर रहा है, वे हमारे वरिष्ठ नेता हैं. इसके अलावा प्रदेश में चल रहे सियासी संकट पर मंत्री ने ये भी माना कि जो बातें सियासी गलियारों में चल रही हैं, वे सत्यता के काफी करीब हैं.

Last Updated : Mar 6, 2020, 3:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details