मध्य प्रदेश

madhya pradesh

1 नवंबर को धूमधाम से मनेगा मध्यप्रदेश स्थापना दिवस, लाल परेड ग्राउंड में होंगे विभिन्न आयोजन

By

Published : Oct 25, 2019, 1:04 PM IST

मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के मौके पर सभी जिलों में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. राजधानी के लाल परेड ग्राउंड में साबरी बंधु अपनी खास प्रस्तुति देंगे.

1 नवंबर को मनाया जाएगा मध्यप्रदेश स्थापना दिवस

भोपाल। मध्यप्रदेश स्थापना दिवस पूरे प्रदेश में 1 नवंबर को बड़े ही धूमधाम से मनाया जाएगा. इस मौके पर राजधानी के लाल परेड ग्राउंड में साबरी बंधु अपनी प्रस्तुति देंगे. साथ ही स्थापना दिवस मनाने के लिए सभी जिले के कलेक्टर्स को खास निर्देश दे दिए गए हैं.

सामान्य प्रशासन मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि स्थापना दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया जाएगा, ताकि लोग मध्यप्रदेश के गठन के महत्व को समझ सकें. सभी जिलों में स्थापना दिवस के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं. स्थापना दिवस के मौके पर राजधानी में सरकारी भवनों को लाइटिंग कर सजाया जाएगा और लाल परेड ग्राउंड पर सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. जिसमें साबरी बंधु और गीतकार अमित त्रिवेदी प्रस्तुतियां देंगे.

1 नवंबर को मनाया जाएगा मध्यप्रदेश स्थापना दिवस

हालांकि हर बार की तरह इस बार स्थापना दिवस के मौके पर कर्मचारियों और अधिकारियों को मुख्यमंत्री उत्कृष्टता पुरस्कार नहीं दिया जाएगा. जनवरी 2019 में कर्मचारियों से पुरस्कार के लिए आवेदन भरवाए गए थे. वहीं इस बार कैबिनेट बैठक होने के कारण प्रभारी मंत्री जिले में होने वाले कार्यक्रमों में मौजूद नहीं रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details