मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एमपी में बैल की जगह हल खींच रही महिलाएं, शिवराज सरकार-अंधेरा बरकरार!

By

Published : Jul 16, 2021, 9:36 AM IST

मध्यप्रदेश में सत्ता की आस देख रही कांग्रेस जमीन से ज्यादा वर्चुअल ही एक्टिव दिख रही है, जबकि अभी विपक्ष के पास सरकार को घेरने के लिए तमाम मुद्दे हैं, जिसमें महंगाई और बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है. पर विपक्ष सिर्फ ट्विटर पर ही चूं-चूं करता दिख रहा है. हालांकि आज प्रदेश कांग्रेस ने एक वीडियो जारी कर सड़क पर कर रहे संघर्ष पर सफाई दी है. वहीं विदिशा हादसे पर दुख भी जताया है.

cortoon
कार्टून

भोपाल। विदिशा जिले के गंजबासौदा में 14 साल का एक किशोर कुएं में गिर गया, जिसके बाद वहां पहुंचे करीब 40 लोग कुआं धंसने से गिर गए, इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, रेस्क्यू जारी है, अभी भी कई लोगों के दबे होने की आशंका है. कांग्रेस परिवार इस दुःखद हादसे पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए सभी की जीवन रक्षा की कामना करता है. वहीं एक और ट्वीट में मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए लिखा- कोरोना की तीसरी लहर सामने, वैक्सीन की कमी अब भी बरकरार है, एक तरफ डब्ल्यूएचओ कोरोना की तीसरी लहर की चेतावनी दे रहा है, दूसरी तरफ मध्यप्रदेश में वैक्सीन की किल्लत अब भी जारी है. शिवराज जी! आंख में आंख डालकर मोदी जी से वैक्सीन क्यों नहीं मांगते?

शर्मनाक! 'मामा' के राज में बहनें बनी बैल, कलम चलाने वाले हाथों से हल संभाल रही भांजियां

वहीं एक ट्वीट में महिलाओं के हल खींचती तस्वीर जारी करते हुए लिखा- शिव'राज' के कुशासन की तस्वीर, प्रदेश के आगर-मालवा में बैल की जगह महिलाएं खींच रहीं हल. 'शिवराज सरकार, अंधेरा बरकरार. ये खबर 12 जुलाई को ही ईटीवी भारत ने प्रमुखता से छापा था.

एक और ट्वीट में कांग्रेस ने सफाई देते हुए वीडियो जारी किया है कि कैसे कांग्रेस सड़क पर जनता के लिए संघर्ष कर रही है क्योंकि बार-बार ये सवाल उठता रहा है कि कांग्रेस हाथ आए मुद्दे को भुना नहीं पा रही है.

प्रदेश कांग्रेस ने शिवराज सरकार को घेरते हुए ट्विटर पर लिखा- 'शिवराज सरकार अंधेरा बरकरार'

ABOUT THE AUTHOR

...view details