मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गोपाल भार्गव की आड़ में कांग्रेस ने मुख्यमंत्री शिवराज पर चलाए तंज'तीर'

By

Published : Apr 25, 2020, 9:08 AM IST

कांग्रेस ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि जब नेता प्रतिपक्ष के क्षेत्र के मजदूरों के खाते में पैसा नहीं पहुंचा तो दूसरे इलाकों की स्थिति क्या होगी.

madhya-pradesh-congress-has-accused-bjp-of-bypassing-gopal-bhargava
गोपाल भार्गव

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव की आड़ में खड़े होकर बीजेपी पर शब्दबाण चलाया है. कोरोना से लड़ाई के लिए बनाई गई कमेटी की बैठक में गोपाल भार्गव ने उनके विधानसभा क्षेत्र के मजदूरों के खाते में एक-एक हजार रुपए न पहुंचने का मुद्दा उठाया था. जिसको लेकर कांग्रेस ने सीएम पर सवाल उठाए हैं.

कांग्रेस का बीजेपी पर निशाना

इस मामले में कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा का कहना है कि लगता है कि बीजेपी पूर्व नेता प्रतिपक्ष को निपटाने का खेल खेल रही है. पहले मंत्रिमंडल में शामिल न कर उनकी वरिष्ठता को दरकिनार कर उनके क्षेत्र से अवसरवादी को मौका देना चौंकाने वाली खबर थी. अब जो खबर सामने आई है कि भाजपा टास्क फोर्स की बैठक में गोपाल भार्गव ने मजदूरों के खाते में पैसे न डालने की बात कही है. गोपाल भार्गव जैसे कद्दावर वरिष्ठ विधायक के क्षेत्र के मजदूरों के खाते में पैसे नहीं डाले गए हैं. इससे लग रहा है कि उनको दरकिनार किया जा रहा है. सरकार झूठी घोषणा में व्यस्त है, आज भी बड़े-बड़े दावे और झूठी घोषणाएं कर रहे हैं. जब भाजपा के कद्दावर नेता के क्षेत्र में स्थिति है तो अन्य इलाकों में क्या स्थिति होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details