मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सत्ता के नशे में चूर बीजेपी के नेता जनता से बदतमीजी और अवैध दस्तावेज कर रहे तैयार: कांग्रेस

By

Published : Dec 23, 2019, 3:24 PM IST

कांग्रेस बीजेपी पर एक बार एक-दूसरे पर हमलावर हो गई है. सांसद प्रज्ञा ठाकुर द्वारा फ्लाइट में की गई बदतमीजी और गुना सांसद केपी यादव द्वारा फर्जी दस्तावेज पेश करने के मामले में मध्यप्रदेश कांग्रस ने कहा है कि बीजेपी सत्ता के नशे में चूर है.

congress attack sadhvi pragya and k p yadav
सत्ता के नशे में चूर बीजेपी

भोपाल। सांसद प्रज्ञा ठाकुर द्वारा फ्लाइट में की गई बदतमीजी और गुना सांसद के पी यादव द्वारा फर्जी दस्तावेज पेश करने के मामले में केस दर्ज होने के बाद कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर हो गई है. मध्यप्रदेश कांग्रेस ने सांसदों की हरकतों पर कहा है कि भाजपा के सांसद सत्ता के मद में चूर होकर पूरे देश में तमाशा कर रहे हैं और बदतमीजी पर उतारू हैं. वहीं दूसरी तरफ फर्जी दस्तावेज तैयार कर के कानून को धोका दे रहे हैं. सवाल ये खड़ा होता है कि आखिर किस आत्मविश्वास में भाजपा के जनप्रतिनिधि इन हरकतों को अंजाम दे रहे हैं.

सत्ता के नशे में चूर बीजेपी


21 दिसम्बर को दिल्ली से एक निजी एयरलाइंस की फ्लाइट से भोपाल आ रहीं सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने मनमाफिक सीट ना मिलने पर जहां फ्लाइट में धरना दिया था. वहीं अब एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो यात्रियों से भी बहस करती नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तरफ ज्योतिरादित्य सिंधिया को हराने वाले गुना-शिवपुरी सांसद के पी यादव अपनी बेटे को पिछड़े वर्ग के आरक्षण का लाभ दिलाने के लिए उन्होंने अपनी आय कम बताई थी. वहीं लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने चुनाव आयोग में भरे अपने शपथ पत्र में अपनी आए 39 लाख बताई थी. इस शिकायत की जांच के बाद एसडीएम ने सांसद और उनके बेटे का जाति प्रमाण पत्र निरस्त कर दिया है.


इस मामले में मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता का कहना है कि भाजपा जिस तरह सत्ता के मद में चूर है और पूरे देश में तमाशा कर रहे हैं, वो दर्शनीय है. आपने देखा है कि सांसद का जो वीडियो सार्वजनिक हुआ है. वो तो बहुत खतरनाक है, वो जनता से लड़ रही हैं, जो जनप्रतिनिधि यही नहीं समझते हैं कि जिस जनता ने वोट देकर उन्हें चुना है, उसी के साथ अगर वो बदतमीजी पर उतारू हो जाती हैं तो ऐसे में लोग क्या कहेंगे.


वहीं उन्होंने कहा कि संदिग्ध दस्तावेज के मामले में मध्य प्रदेश भाजपा के ही लोग क्यों निकल रहे हैं. वो ऐसा क्यों कर रहे हैं और किस आत्मविश्वास से कर रहे हैं. ये जो अपराध करने और उस में लिप्त होने का आत्मविश्वास है, ये चिंता का विषय है. ये अगर अनजाने में हुआ है, तो ठीक है, लेकिन अनजाने में नहीं हुआ तो निश्चित रूप से कानून का ध्यान आकृष्ट तो होना चाहिए और कानून अपना काम कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details