मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सोशल मीडिया पर छाई MP कांग्रेस, ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स

By

Published : Nov 10, 2019, 8:28 PM IST

Updated : Nov 10, 2019, 9:42 PM IST

सोशल मीडिया पर मध्यप्रदेश कांग्रेस के फॉलोअर्स काफी तेजी से बढ़ रहे हैं. अन्य राज्यों के मुकाबले मध्य प्रदेश कांग्रेस के साढे तीन लाख से ज्यादा फालोअर्स हो चुके हैं.

मध्यप्रदेश कांग्रेस के ट्विटर पर फॉलोअर्स बढ़े

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद आईटी सेल की कोशिशों के चलते सोशल मीडिया पर कांग्रेस का दायरा बढ़ता जा रहा है. खासकर ट्विटर और फेसबुक पर. मध्यप्रदेश कांग्रेस के फॉलोअर्स काफी तेजी से बढ़ रहे हैं. ट्विटर पर तो मध्य प्रदेश कांग्रेस के साढे 3 लाख से ज्यादा फालोअर्स हो चुके हैं. देशभर में किसी भी प्रदेश की कांग्रेस इकाई के इतने ज्यादा फॉलोअर्स नहीं हैं. फेसबुक पर भी फालोअर्स की संख्या करीब साढे तीन लाख के बराबर पहुंच गई है. मध्यप्रदेश कांग्रेस आईटी सेल की माने तो रोजाना 1 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स ट्विटर और फेसबुक पर बढ़ रहे हैं.

मध्यप्रदेश कांग्रेस के ट्विटर पर फॉलोअर्स बढ़े

लगातार बढ़ रहे हैं कांग्रेस के फॉलोअर्स

मध्य प्रदेश कांग्रेस की आईटी सेल के प्रभारी अभय तिवारी ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में बताया कि हमारी सरकार बने करीब 10 महीने हुए है. हमारे पास बहुत सारे मुद्दे हैं जो हम जनता को बताना चाहते है. सरकार के बहुत सारे वो फैसले हैं, जो वचन पत्र में किए गए थे. कितने वचन पूरे हो गए हैं और जो पूरे नहीं हुए हैं. उनकी क्या प्रोसेस चल रही है. इसकी जानकारी भी हम सोशल मीडिया के जरिए दे रहे हैं. हम बहुत सकारात्मक तरीके से चल रहे हैं.

अभय तिवारी ने बताया कि सोशल मीडिया पर हम सभी प्लेट फॉर्म भर सक्रिय हैं. टि्वटर, फेसबुक, व्हाट्सएप ग्रुप्स के अलावा इंस्टाग्राम पर भी है. लेकिन मध्यप्रदेश में सबसे अच्छा रिस्पॉन्स हमें टि्वटर पर मिल रहा है. हमारे साढे तीन लाख फालोअर्स शनिवार को ही पूरे हुए हैं.

Last Updated : Nov 10, 2019, 9:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details