मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सात फेरों पर इश्क भारी: पति पर हमला कर आशिक और पत्नी फरार

By

Published : Mar 19, 2021, 4:52 PM IST

पति पर हमला कर आशिक, पत्नी और उनका एक दोस्त अभी फरार चल रहे हैं. घायल पति ने खुद जाकर थाने में इन तीनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस गंभीरता से मामले की जांच में जुट गई है.

पति पर हमला कर आशिक और पत्नी फरार
पति पर हमला कर आशिक और पत्नी फरार

भोपाल। राजधानी के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र से एक संवेदनशील मामला सामने आया है. मामला इस तरह का है जहां पर एक पति को अपनी ही पत्नी के बॉयफ्रेंड से दुश्मनी करना महंगा पड़ गया. बॉयफ्रेंड ने उसके साथ में मिलकर पति पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और वह दोनों फरार हो गए. पुलिस ने फरियादी पति के कहने पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

राजेश सिंह भदोरिया, एएसपी

शादी के बाद युवती का परिचय हुआ था युवक से

शिकायतकर्ता इससे पहले छोला में रहता था, जहां एक दिन उसकी पत्नी झगड़ा कर सुबह ही घर छोड़कर चली गई थी और आरोपी युवक के साथ दिन भर रही और फिर शाम को घर आई. उसके बाद फरियादी ने मकान बदलकर अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में ले लिया. बुधवार को फिर उसकी पत्नी उस युवक के साथ चली गई. आखिरकार तंग आकर फरियादी ने पुलिस के पास उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज करा दिया. मामला दर्ज होने पर पुलिस ने उसकी पत्नी को ढूंढना शुरू कर दिया. उस गुमशुदगी के मामले को वापस कराने के लिए आरोपी ने फरियादी से लड़ाई की और फिर चाकुओं से वार कर दिया.

नहीं थम रहे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के केसेस

बता दें कि चाकू फरियादी के पीठ और गर्दन पर लगा है और हमले के बाद वह खुद थाने पहुंचा. जिसके बाद तुरंत उसका मेडिकल कराया गया और हत्या के प्रयास के तहत मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. हमले के समय आरोपी के साथ उसका एक और साथी भी मौजूद था. पुलिस का कहना है कि जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details