मध्य प्रदेश

madhya pradesh

निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने जताई मंत्री बनने की इच्छा, सीएम कमलनाथ को लेकर दिया ये बयान

By

Published : Jul 8, 2019, 7:05 PM IST

बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह उर्फ शेरा ने मंत्री बनने की इच्छा जताते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ को मैनेजर बताया है.

सीएम कमलनाथ और विधायक सुरेंद्र सिंह

भोपाल। बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह उर्फ शेरा की मंत्री बनने की आस अभी भी बरकरार है. विधायक शेरा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को अच्छा मैनेजर बताते हुए सरकार में शामिल करने की इच्छा जताई है.


मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से ही बुरहानपुर के निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह उर्फ शेरा को मंत्री बनाए जाने के लगातार आश्वासन मिल रहे हैं. इस दौरान शेरा ने कई बार नाराजगी जाहिर करते हुए समर्थन वापस लेने की भी बातें कहीं. लेकिन सोमवार को विधानसभा पहुंचे विधायक ने मुख्यमंत्री कमलनाथ की तारीफ करते हुए उन्हें एक अच्छा मैनेजर बताया है.

विधायक ने मुख्यमंत्री पर दिया ये बयान


विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ जब ठीक समझेंगे, तब उन्हें सरकार में जरूर शामिल किया जाएगा. इसके अलावा डीजल-पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी होने पर विधायक ने कांग्रेस के वचन पत्र के मुताबिक उसे कम करने की बात भी कही है. शेरा ने कहा कि मुख्यमंत्री जो बोलते हैं, उसे पूरा करते हैं. इसलिए बहुत जल्द ही पेट्रोल-डीजल के दामों में कमी आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details