मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP की सियासत में फिर उठा CD का मुद्दा, वीडी शर्मा बोले- औकात है तो...

By

Published : Jan 4, 2023, 7:30 AM IST

Updated : Jan 4, 2023, 7:44 AM IST

एमपी में एक बार फिर सीडी पर सियासत गरमा रही है. दरअसल नेता प्रतिपक्ष (Leader of opposition dr govind singh) ने दावा किया है कि उनके पास भाजपा नेताओं की अश्लील वीडियो की सीडी हैं, इस पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि यदि आपके पास सीडी है तो जनता के बीच लाएं, नहीं तो सार्वजनिक रूप से माफी मांगें.(congress has obscene cds of bjp leaders)

Etv Bharat
Etv Bharat

एमपी की सियासत में फिर सीडी का मुद्दा

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के पास आते ही सियासी दल एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाकर जनता का ध्यान खींच रहे हैं, इस समय बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर वार और पलटवार कर रहे हैं. इसी के तहत नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह (Leader of opposition dr govind singh) ने भाजपा नेताओं के भ्रष्टाचार की गंगोत्री में नहाने और चरित्रहनन करने वाली सीडी का जिक्र करके सियासी उफान ला दिया है, इतना ही नहीं इसका जवाब देने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने नेता प्रतिपक्ष को संवैधानिक पद की गरिमा के तहत बयान देने की नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि,"यदि CD है तो सामने लाएं, नहीं तो माफी मांगे."

कांग्रेस करती है ब्लैकमेल: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने नेता प्रतिपक्ष के दावे पर कहा कि,"कांग्रेस का चरित्र ही यही रहा है सीडियो पर जीवित रहना, एक दूसरे को ब्लैकमेल करना, फंसाना. यही कांग्रेस का चरित्र रहा है, मुझे लगता है उनको यही दिखाई देता है."

इसलिए अकेले खड़ी है कांग्रेस:वीडी शर्मा ने डॉ. गोविंद सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि,"आपको शर्म आनी चाहिए, आप 24 घंटे झूठ बोलते हैं. मैं चैलेंज करता हूं और गंभीरता के साथ कहता हूं कि समाज के अंदर ऐसे लोगों है तो आप सामने ले आइए, अगर आपकी औकात है तो. आप एक जिम्मेदार व्यक्ति हैं, विधान सभा के अंदर आप नेता प्रतिपक्ष हैं, आप कुछ भी बोलेंगे क्या?" शर्मा ने कहा कि, "ऐसे लोगों को जो बोलते हैं, इनको जनता जवाब देती है. कांग्रेस का चरित्र है, ये सीडियो में उलझाना, सीडियो में फंसाना. आप यही काम करते रहे, तभी तो कांग्रेस के देश अंदर में हाल ये बचें हैं. ना आपके यहां कोई आता है ना कोई जाता है. आप अकेले खड़े हैं."

वीडी शर्मा की चुनौती पर गोविंद सिंह का पलटवार, बोले- जिसे CD देखना हो मेरे पास आ जाए

माफी मांगें डॉ. गोविंद सिंह: वीडी शर्मा ने कहा कि, "आप जिम्मेदार व्यक्ति हैं, संवैधानिक पद पर हैं आप, सामान्य व्यक्ति नहीं हैं. आपको जो बोलना चाहिए, अगर बोला है, तो जनता के सामने लेकर के आइए. नहीं तो जनता से माफी मांगिए. हम इस बात की चिंता नहीं करते, ऐसे झूठ और छल, कपट की राजनीति करने वाले...अब मैं उनके बारे में कुछ शब्द उपयोग करूं, ये मेरा चरित्र नहीं है और मेरी संस्कृति नहीं कहती कि मैं किसी के बारे में खराब शब्दों का उपयोग करूं. जनता आपके बारे में क्या कहती है, आपके क्षेत्र के लोग आपके बारे में क्या कहते हैं, आप बेहतर तरीके से जानते हैं."

क्या था नेता प्रतिपक्ष का बयान: दरअसल नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह शीतकालीन सत्र के बाद पहली बार भोपाल पहुंचे थे, जहां उन्होंने नए साल के आयोजन के दौरान अपनी पार्टी के विधायक सुनील सर्राफ द्वारा हर्ष फायर पर पुलिस में एफआईआर पर बचाव करते हुए कहा कि, "भाजपा नेताओं के चाल-चरित्र को सभी लोग जानते हैं, उनकी सीडी देखी हैं जो सार्वजनिक भी हो चुकी हैं. कांग्रेस की सरकार आने पर उन सीडी की जांच कर कार्रवाई भी की जाएगी. आज भाजपा के 60-70 फीसदी नेता भ्रष्टाचार की गंगोत्री में नहा चुके हैं."(congress has obscene cds of bjp leaders)

Last Updated : Jan 4, 2023, 7:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details