मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लता मंगेशकर की अच्छी सेहत के लिए पूजा-पाठ, फैंस ने किया महामृत्युंजय जाप

भोपाल में भारत की स्वर कोकिला और भारत रत्न लता मंगेशकर की अच्छी सेहत के लिए फैंस ने किया हवन पूजन.

By

Published : Nov 16, 2019, 4:53 AM IST

Updated : Nov 16, 2019, 6:33 AM IST

लता मंगेशकर की अच्छी सेहत के लिए पूजा

भोपाल| भारत की स्वर कोकिला और भारत रत्न लता मंगेशकर की तबीयत खराब होने पर उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में सोमवार को भर्ती कराया गया है. लता मंगेशकर की अच्छे सेहत के लिए दुनिया भर में उनके फैंस दुआ कर रहे है. वहीं राजधानी भोपाल में भी उनकी अच्छी सेहत के लिए मंदिरों में हवन पूजन किए जा रहे हैं.

लता मंगेशकर के अच्छे स्वास्थ्य के लिए भोपाल के साउथ टीटी नगर स्थित आदर्श नव दुर्गा मंदिर में महामृत्युंजय और हवन का आयोजन किया गया. देर शाम पंडितों के मंत्र उच्चारण के साथ पूरे विधि विधान के साथ हवन संपन्न किया गया और ईश्वर से लता मंगेशकर की बेहतर सेहत की कामना की गई.

लता मंगेशकर की अच्छी सेहत के लिए पूजा

संस्कृति बचाओ मंच के अध्यक्ष चन्द्रशेखर तिवारी ने बताया की मां वैष्णो धाम आदर्श नो दुर्गा मंदिर टीन शेड पर भारत रत्न स्वर कोकिला बहन लता मंगेशकर के स्वास्थ्य लाभ और उनकी दीर्घायु की कामना की. वैदिक ब्राह्मणों के सानिध्य में महामृत्युंजय जाप और हवन किया गया. लता मंगेशकर ने भारत को विश्व पटल पर जो स्थान प्रदान किया है वह भारत के लिए उनका योगदान अत्यंत सराहनीय रहा है. बता दें कि लता मंगेशकर फेफड़ों के गंभीर इंफेक्‍शन से जूझ रही हैं. सोमवार को सांस लेने में तकलीफ होने पर मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.

Last Updated : Nov 16, 2019, 6:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details