मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

स्वर कोकिला लता मंगेशकर की हालत नाजुक, मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती स्वर कोकिला लता मंगेशकर की हालत नाजुक बताई जा रही है, उनके फेफड़ों में संक्रमण हो गया है, जिसकी वजह से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है. डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं.

By

Published : Nov 12, 2019, 4:21 PM IST

Updated : Nov 12, 2019, 4:29 PM IST

लता मंगेशकर आईसीयू में भर्ती

भोपाल/ मुंबई। स्वर कोकिला लता मंगेशकर की हालत नाजुक बताई जा रही है, उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने के बाद सोमवार तड़के मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. डॉक्टरों ने उनका परीक्षण करने के बाद बताया है कि फेफड़ों में संक्रमण हो गया है.

बीजेपी सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने आज सुबह ट्वीट करने उनके सेहत के बारे में जानकारी दी, जिसके मुताबिक लता मंगेशकर की हालत फिलहाल नाजुक बनी हुई है, साथ ही उन्होंने जल्द ही उनके सेहतमंद होने की कामना की है. ब्रीच कैंडी अस्पताल के मुताबिक उन्हें फिलहाल ऑब्जर्वेशन में रखा गया है.

लता मंगेशकर की भतीजी ने पुष्टि की है कि अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि लता मंगेशकर को वायरल फीवर भी है. स्वर साम्राज्ञी ने 28 सितंबर को अपना 90वां जन्मदिन मनाया. साल 2001 में उन्हें भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'भारत रत्न' दिया गया था. उन्होंने 36 भारतीय भाषाओं में कुल 30 हजार से भी अधिक गाने गाए हैं.

Last Updated : Nov 12, 2019, 4:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details