मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाहा के विवादित बयान के बाद क्षत्रिय महासभा ने किया विरोध, कहा- माफी मांगे विधायक

By

Published : Nov 15, 2019, 4:24 AM IST

Updated : Nov 15, 2019, 5:06 AM IST

कांग्रेसी विधायक बैजनाथ कुशवाहा के द्वारा नशे को लेकर की गई टिप्पणी विवादों में घिर गई है, क्योंकि उन्होंने क्षत्रिय राजाओं पर निशाना साधा है. उनके इस बयान के बाद अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा विरोध में उतर आई है और माफी मांगे जाने की मांग उठा रही है.

बैजनाथ कुशवाहा के विवादित बयान के बाद क्षत्रिय महासभा ने किया विरोध

भोपाल| कमलनाथ सरकार के लिए पार्टी के ही विधायकों द्वारा दिए जा रहे विवादित बयान लगातार मुसीबत खड़ी कर रहे हैं. वहीं कांग्रेस के सबलगढ़ विधायक बैजनाथ कुशवाहा ने एक कार्यक्रम के दौरान दिए बयान के बाद मुसीबत खड़ी कर दी है. बाल दिवस के अवसर पर आयोजित एक निजी विद्यालय के कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए पहुंचे कांग्रेसी विधायक बैजनाथ कुशवाहा के द्वारा नशे को लेकर की गई टिप्पणी विवादों में घिर गई है, क्योंकि उन्होंने क्षत्रिय राजाओं पर निशाना साधा है. उनके इस बयान के बाद अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा विरोध में उतर आई है और माफी मांगे जाने की मांग उठा रही है.

बैजनाथ कुशवाहा के विवादित बयान के बाद क्षत्रिय महासभा ने किया विरोध

कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाहा ने बयान में कहा था कि नशे के चलते ही राजपूत राजाओं की दुर्दशा हुई है. यही वजह है कि आज उनके किलो को चमगादड़ों ने अपना बसेरा बना लिया है. उन्होंने ये भी कहा कि आज धरती पर उन राजाओं का नाम लेने वाला भी कोई नहीं बचा है. वहीं इस बयान के बाद अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश प्रवक्ता चेतन सिंह राजपूत का कहना है कि कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाहा के द्वारा जिस नेता की चमचागिरी की जा रही है, वो स्वयं राजपूत है. कांग्रेस विधायक के द्वारा इस देश के एक महापुरुष के बारे में गलत शब्दों का उपयोग किया गया है. जिस महापुरुष के लिए उन्होंने ये बातें कही हैं उस महापुरुष ने इस देश के लिए अपने पूरे जीवन को लगाया है.

उन्होंने कहा कि राजपूतों ने हथियार चलाना छोड़ा है भूले नहीं हैं. यदि कांग्रेस के विधायक मर्यादा में रहकर बात नहीं कर सकते हैं तो उन्हें चुप रहना चाहिए, वरना इसके खिलाफ राजपूत समाज सड़कों पर उतरकर आंदोलन भी कर सकता है. इसके आगे उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को स्पष्ट करना चाहिए कि ये विधायक की अपनी राय है या कांग्रेस पार्टी की ओर से दिया गया आधिकारिक बयान है.

Last Updated : Nov 15, 2019, 5:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details