मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल: किसान कांग्रेस की बैठक में छलका नेताओं का दर्द, कहा- हम लोग कब तक करेंगे विधवा विलाप

कांग्रेस कार्यालय में आयोजित किसान कांग्रेस की समीक्षा बैठक में किसान कांग्रेस पदाधिकारियों का दर्द झलक आया.किसान कांग्रेस के अध्य्क्ष सुरेंद्र पाठक ने कहा कि अब संगठन में अमूल चूल परिवर्तन की जरूरत है. कब तक हम विधवा विलाप करते रहेंगे.

By

Published : Jun 15, 2019, 5:53 PM IST

किसान कांग्रेस की बैठक में छलका नेताओं का दर्द

भोपाल। कांग्रेस कार्यालय में आयोजित किसान कांग्रेस की समीक्षा बैठक में किसान कांग्रेस पदाधिकारियों का दर्द झलक आया. पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों की मौजूदगी में हुई बैठक के दौरान रीवा किसान कांग्रेस के अध्य्क्ष सुरेंद्र पाठक ने कहा कि अब संगठन में अमूल चूल परिवर्तन की जरूरत है. कब तक हम विधवा विलाप करते रहेंगे. सच बोलना कांग्रेस में गुनाह है, क्योंकि सच अगर बोल दिया तो कार्रवाई हो जाएगी.

किसान कांग्रेस की बैठक में छलका नेताओं का दर्द

रीवा जिले के किसान कांग्रेस अध्यक्ष सुरेंद्र पाठक ने कांग्रेस कार्यालय में हुई किसान कांग्रेस की समीक्षा बैठक के दौरान कहा, कि हम कितनी भी उड़ाने भर लें, अगर आपका संगठन कमजोर होगा, तो कोई नतीजे नहीं आने वाले हैं. संगठन में अब अमूल चूल परिवर्तन की जरूरत है. किसी विधवा महिला की तरह हम कब तक रोएंगे कि हम विधवा हो गए, हमारी मदद करें. किसान कांग्रेस को भी थोड़ा स्थान दे दीजिए. सच बोलना कांग्रेस में गुनाह है क्योंकि सच बोला तो कार्रवाई हो जाएगी.

इस मामले में किसान कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष और मीडिया प्रभारी फिरोज सिद्दीकी का कहना है कि किसान कांग्रेस की समीक्षा बैठक बुलायी गयी थी. रीवा जिला अध्यक्ष ने जो भी संबोधन दिया है उन्होंने अपनी बात रखी है. ये उनका नजरिया हो सकता है. सभी पदाधिकारियों ने अपनी-अपनी बात रखी है. उन्होंने जो भी बात रखी है उस पर पार्टी विचार करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details