मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

वर्चस्व के लिए गैंगवार! धमकाने पहुंची किन्नरों पर छिनैती का आरोप, दो गिरफ्तार

आपसी रंजिश के चलते नीतू नामक किन्नर से काजल बंबइया और उसके साथी ने चेन छिन ली. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद पुलिस ने दो को अपनी गिरफ्त में ले लिया है, जबकि एक फरार बताई जा रही है.

By

Published : Apr 3, 2021, 10:49 AM IST

kinnars-snatched-chain-from-another-kinnar
किन्नरों की लड़ाई

भोपाल। राजधानी के मंगलवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत किन्नरों के आपसी रंजिश के चलते नीतू नामक किन्नर से काजल बंबइया और उसके साथी ने चेन छिन ली. वहीं पुलिस ने इस मामले में दो को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अभी भी फरार चल रही है. हालांकि, पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं पुलिस का कहना है कि आपसी रंजिश के चलते इनके बीच आए दिन झगड़े होते रहते हैं.

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात
बता दें कि, पूरा मामला मंगलवार क्षेत्र का है. यहां किन्नरों का डेरा है. जब सभी किन्नर सो रही थी. उसी दौरान किन्नर काजल बंबइया और उसके साथी ने आकर नीतू को लठ दिखाया और धमकाया. फिर उसके बाद उसके गले से सोने की चेन छीन कर भाग गए, जिसके बाद वह थाने पहुंची. फिलहाल पुलिस ने लूट के तहत मामला दर्ज कर दो किन्नरों को गिरफ्तार कर लिया है.

किन्नर से छिना चेन

किन्नरों का हंगामा, पुलिस से भी झूमाझटकी

पूर्व में भी हो चुके हैं झगड़े
किन्नरों के पूर्व में भी झगड़े हो चुके हैं. गुरु के वर्चस्व को लेकर आए दिन उनके बीच झगड़े होते रहते हैं. वहीं अब लूट की वारदात भी सामने आ गई. गनीमत रही कि, किसी भी तरह की मारपीट नहीं हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details