मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मस्जिद में किन्नर को वीडियो शूट करना पड़ा महंगा, मुस्लिम समुदाय ने की थाने में शिकायत

भोपाल की मोती मस्जिद में एक किन्नर ने मनोरंजक वीडियो शूट किया. वीडियो वायरल होने के बाद मुस्लिम समुदाय ने किन्नर की शिकायत थाने में दर्ज की है.

By

Published : Jun 8, 2021, 11:06 PM IST

Muslim community complained in police station
मुस्लिम समुदाय ने की थाने में शिकायत

भोपाल। तलैया थाना क्षेत्र में एक किन्नर को मोती मस्जिद में वीडियो शूट करना महंगा पड़ गया. नानू नाम की किन्नर राजधानी भोपाल की फेमस किन्नर है और उसने मोती मस्जिद में वीडियो शूट करा और उसमें फिल्मी गाना डालकर अपलोड कर दिया. जिसके बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों ने इस पर आपत्ति ली और तलैया थाने में FIR करने के लिए ज्ञापन दिया. इस पूरे मामले को लेकर किन्नर ने मुस्लिम समुदाय के लोगों से माफी भी मांगी है.

मुस्लिम समुदाय ने की थाने में शिकायत
  • मुस्लिम समुदाय के लोगों ने थाने में दिया आवेदन

वीडियो को अश्लील बताते हुए मुस्लिम समाज के लोगों ने थाने में आवेदन देते हुए एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था. जिसके बाद शहर काजी के पास इसकी शिकायत गई और शहर काजी ने किन्नर पर शिकायत के लिए मुस्लिम समुदाय के लोगों से थाने में आवेदन देने की अपील की. जिसके बाद यह आवेदन थाने में दिया गया है और किन्नर पर एफआईआर की मांग की गई है.

किन्नर समुदाय ने लगवाई वैक्सीन, नगर निगम ने लगाया मैगा कैंप

  • किन्नर ने वीडियो वायरल कर समुदाय के लोगों से मांगी माफी

किन्नर नानू ने एक वीडियो वायरल कर समुदाय के लोगों से माफी मांगी. कहा यदि मेरे कारण मुस्लिम समुदाय के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है, तो मैं इसके लिए माफी मांगती हूं और मैं वहां पर वैक्सीनेशन के लिए गई थी. उसी दौरान में नहीं वीडियो शूट कर लिया. यह मेरी गलती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details