मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मतगणना को लेकर सीएम कमलनाथ ने ली कांग्रेस प्रत्यशियों की बैठक, दिए जरूरी निर्देश

भोपाल में सीएम कमलनाथ ने कांग्रेस प्रत्याशियों की बैठक ली, जिसमें लोकसभा चुनाव की मतगणना के दौरान क्या सावधानियां बरतनी हैं, उसे लेकर दिशा-निर्देश दिए गए.

By

Published : May 21, 2019, 5:42 PM IST

कांतिलाल भूरिया

भोपाल। लोकसभा चुनाव की मतगणना 23 मई को होने जा रही है. इसे लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश के तमाम लोकसभा प्रत्याशियों की बैठक ली. इस बैठक में कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों को मतगणना के दौरान कौन सी सावधानियां बरतनी हैं और क्या-क्या करना है, इसे लेकर टिप्स दिए.

कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया


कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया ने बताया कि बैठक में तमाम प्रत्याशियों से मतदान को लेकर फीडबैक लिए गए हैं. उन्होंने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारियों ने उन्हें मतगणना को लेकर ब्रीफ किया है. एग्जिट पोल के सवाल पर उन्होंने कहा कि पोल अपना काम करे, वे अपना काम करेंगे.


2014 आम चुनाव में अपनी हार को लेकर उन्होंने कहा कि पिछली बार बात अलग थी. प्रदेश के लोग 15 साल बीजेपी की सरकार से परेशान रहे हैं और 5 साल केंद्र की सरकार में परेशान रहे हैं, लेकिन अब देश की जनता भाजपा की रवानगी करना चाहती है.


कांग्रेस प्रत्याशी मोनी सुस्तानी ने भी मीटिंग के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें मतगणना के दौरान क्या सावधानियां बरतनी हैं, इसे लेकर निर्देश दिये गए. उन्होंने कहा कि वे पूरी तैयारी कर चुके हैं, कोई गड़बड़ी नहीं होने देंगे. भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह, गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया और छिंदवाड़ा प्रत्याशी नकुल नाथ बैठक में मौजूद नहीं थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details