मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कमलापति आर्च ब्रिज का गहराता विवाद, कांग्रेस पार्षद ने दी महापौर को चुनौती

By

Published : Feb 8, 2020, 6:05 PM IST

Updated : Feb 8, 2020, 11:58 PM IST

भोपाल के कमलापति आर्च ब्रिज का विवाद थमने के बजाय बढ़ता जा रहा है. महापौर आलोक शर्मा को कांग्रेस पार्षद पति आसिफ जकी ने चुनौती देते हुए कहा कि ब्रिज के पास बने कुश्ती क्लब को तोड़कर बताएं.

Kamalapati Arch Bridge of Bhopal deepens controversy
कमलापति आर्च ब्रिज का गहराता विवाद

भोपाल। राजधानी भोपाल के कमलापति आर्च ब्रिज का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. कांग्रेस पार्षद पति आसिफ जकी ने महापौर आलोक शर्मा पर विवादित टिप्पणी की है. जिसमें उन्होंने कहा महापौर ब्रिज के पास बने कुश्ती क्लब को तोड़कर बताएं. कांग्रेस पार्षद ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चूड़ी नहीं पहनी है.

कमलापति आर्च ब्रिज का गहराता विवाद

आसिफ जकी ने कहा महापौर ने शबिस्ता जकी का गलत नाम लिया तो श्यामला हिल्स की सड़कों से निकलना बंद करवा देंगे. शहर के जिस चौराहे पर जैसे निपटना चाहते हैं. वैसे निपटने को तैयार हैं.

गौरतलब है कि शुक्रवार को महापौर आलोक अपनी परिषद के साथ आर्च ब्रिज पर धरने पर बैठे थे. आलोक शर्मा का आरोप है कि पार्षद और पार्षद पति की बाधा के कारण आर्च ब्रिज का काम पूरा नहीं हो पा रहा है और इन दोनों ने मिलकर यहां पर अखाड़े के नाम पर कब्जा कर रखा है. इसके साथ ही आर्च ब्रिज में बाधा बन रहे तीनों घरों को जब भी हटाने की बात आती है तो पार्षद द्वारा विवाद की स्थिति उत्पन्न की जाती है.

Last Updated : Feb 8, 2020, 11:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details