मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस वैक्सीनेशन को लेकर फैला रही भ्रमः कमल पटेल

कृषि मंत्री कमल पटेल ने कांग्रेस के वैक्सीनेशन को लेकर सवाल उठाने और कांग्रेस नेताओं द्वारा वैक्सीन नहीं लगवाने पर निशाना साधा है. मंत्री ने कहा कि कांग्रेस हर जगह देश को नीचा दिखाने की कोशिश कर रही है.

By

Published : Mar 11, 2021, 4:01 AM IST

Agriculture Minister Kamal Patel
कृषि मंत्री कमल पटेल

भोपाल। कृषि मंत्री कमल पटेल ने पूर्व मंत्री पीसी शर्मा के कोरोना का टीका नहीं लगवाने पर चुटकी ली है. मंत्री ने कहा कि मेरे साथ कांग्रेस के पीसी शर्मा टीका लगवाने तो गए थे, लेकिन उन्होंने टीका लगवाया नहीं. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि कांग्रेस हाई कमान से फोन आ गया होगा. इसलिए उन्होंने टीका नहीं लगवाया. कांग्रेस वैक्सीनेशन को लेकर भ्रम फैला रही है. इसमें कांग्रेस की दोहरी राजनीति नजर आ रही है. दुर्भाग्य है कि कांग्रेस पार्टी देश और देश के वैज्ञानिकों को नीचा दिखाने की कोशिश कर रही है.

कृषि मंत्री कमल पटेल का बयान
  • 3 लाख नए किसानों को दिलाया बीमा का लाभ

कृषि मंत्री कमल पटेल ने बताया कि विभिन्न कारणों से लगभग 3 लाख किसान बीमा से वंचित रह गए थे, लेकिन केंद्र सरकार के सहयोग से उनका बीमा हो गया है. अब 9 हजार करोड़ रूपये का बीमा 2020 की फसल का मिलेगा. वहीं इस बार इतना ही बीमा रवि की फसल में मिलने की बात कही.

कमलनाथ कांग्रेस के 'कलंकनाथ', पके आम की तरह टपक रही पार्टी

  • 15 मार्च से गेहूं, चना की खरीदी शुरू होगी

रबी की फसल के लिये सरकार 15 मार्च से खरीदी शुरू करने जा रही है. इसकी तैयारी कर दी गई है. कृषि मंत्री ने इसकी जानकारी दी. वहीं लागतार बढ़ते पेट्रोल डीजल के दामों को लेकर मंत्री कमल पटेल ने कहा कि मध्यप्रदेश में कर्ज सहित वित्तिय समस्या समाधान होते ही पेट्रोल और डीजल के टैक्स को कम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details