मध्य प्रदेश

madhya pradesh

2018 में दुर्भाग्य से बनी थी मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकारः नरेंद्र सिंह तोमर

By

Published : Jul 4, 2020, 1:31 AM IST

मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे होने पर वर्चु्अल रैली को दिल्ली से संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की सरहाना की. उन्होंने शिवराज सरकार प्रदेश के विकास के लिए काम कर रही है, 2018 के विधानसभा चुनाव में दुर्भाग्य से कमलनाथ सरकार बनी थी.

narendra singh tomar
नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय मंत्री

भोपाल।मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार के 100 दिन पूरे होने को बीजेपी ने सेवा, सहयोग, सुधार और संकल्प के 100 दिन बताया है. वर्चुअल रैली को दिल्ली से संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि "विकास की दृष्टि से हर मामले में शिवराज सरकार ने 15 सालों में प्रदेश को अग्रणी राज्यों में पहुंचाया है. लेकिन 2018 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को वोट ज्यादा मिले और कांग्रेस को सीटें, दुर्भाग्य से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी थी.

नरेंद्र सिंह तोमर ने कैबिनेट विस्तार के बाद कहा कि कुशासन और भ्रष्टाचार से मुक्ति पाने के बाद मध्यप्रदेश में फिर से बीजेपी के शासन में प्रदेश प्रगति के पथ पर अग्रसर है. कोरोना महामारी के संकट काल में भी बीते सौ दिनों के दौरान प्रदेश सरकार ने कोराना वायरस संक्रमण पर नियंत्रण के साथ-साथ तेजी से विकास के कार्य किए हैं. तोमर ने कहा कि प्रदेश सरकार ने पिछले सौ दिनों में कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण के साथ ही तेजी से विकास के कार्य किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details