मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मरीजों का इलाज न करने वाले निजी अस्पतालों पर हो सकती है कार्रवाई, कमलनाथ ने सीएम से की मांग

By

Published : Apr 8, 2020, 9:56 AM IST

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने देर रात ट्वीट करते हुए कुछ निजी अस्पतालों द्वारा लोगों को भर्ती न किए जाने की बात कही और इस पर मुख्यमंत्री से कार्रवाई की मांग की है.

भोपाल
भोपाल

भोपाल| प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर से शिवराज सरकार पर निशाना साधा है. देर रात ट्वीट करते हुए उन्होंने आरोप लगाया है कि कुछ निजी अस्पताल लोगों को भर्ती नहीं कर रहे, साथ ही निजी अस्पताल मरीजों का इलाज करने से भी मना कर रहे हैं. इसे लेकर उन्होंने सीएम कमलनाथ से कार्रवाई की मांग की है.

कमलनाथ ने नजी अस्पतालों पर कार्रवाई की माग की

इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री नें कोरोना की वैश्विक महामारी के संक्रमण के इस दौर में काम कर रहे स्वास्थ्य कर्मी, मेडिकल स्टाफ़, पैरा मेडिकल स्टाफ़, शासकीय कर्मचारियों को वेतन के अलावा प्रोत्साहन राशि दिए जाने की मांग भी सरकार से की है.

कमलनाथ ने नजी अस्पतालों पर कार्रवाई की माग की

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'आज हम कोरोना महामारी के नाज़ुक दौर से गुज़र रहे है. हमारे डॉक्टर्स, स्वास्थ्य अमला, मेडिकल स्टाफ़ कोरोना से संक्रमित लोगों का बेहतर ढंग से इलाज कर रहे हैं, उनकी सेवाएं काबिले तारीफ हैं.

वहीं तीसरा ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना की 'वैश्विक महामारी के संक्रमण के इस दौर में हमारे स्वास्थ्य कर्मी, मेडिकल स्टाफ, पैरा मेडिकल स्टाफ, शासकीय कर्मचारी अपनी जान जोखिम में डालकर फील्ड में रहकर रात-दिन लोगों की जान-माल की रक्षा कर रहे हैं, ऐसे समय सरकार इन्हें वेतन के साथ-साथ अलग से प्रोत्साहन राशि भी देने जल्द फैसला ले. कोरोना आर्थिक सहभागिता के नाम पर आवश्यक कार्य से जुड़े किसी भी व्यक्ति के वेतन को काटा ना जाये, सरकार तत्काल ये सुनिश्चित करे'

ABOUT THE AUTHOR

...view details