मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जनता चाहती है माफिया मुक्त प्रदेश, जारी रहेगी कार्रवाई- सीएम कमलनाथ

मध्यप्रदेश में रेत और भू-माफिया के खिलाफ शुरू हुई कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर अपने इरादे साफ कर दिए हैं. कमलनाथ ने कहा है कि जनता माफिया से प्रदेश को मुक्त देखना चाहती है इसलिए माफिया पर कार्रवाई जारी रहेगी.

By

Published : Dec 16, 2019, 4:57 PM IST

Kamal Nath said that action on the land mafia will continue
भू-माफिया के खिलाफ कार्रवाई रहेगी जारी

भोपाल । मध्य प्रदेश में रेत और भू-माफिया के खिलाफ शुरू हुई कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर अपने इरादे साफ कर दिए हैं. कमलनाथ ने कहा है कि जनता माफिया से प्रदेश को मुक्त देखना चाहती है और सरकार इच्छा का सम्मान करती है. इसलिए माफिया पर कार्रवाई जारी रहेगी. मुख्यमंत्री के बयान से साफ है कि प्रदेश में माफिया के खिलाफ अभियान लगातार सख्ती के साथ जारी रहेगा.

भू-माफिया के खिलाफ कार्रवाई रहेगी जारी


विजय दिवस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने शौर्य स्मारक पहुंचे मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता माफियाओं से त्रस्त है और प्रदेश को उससे मुक्त देखना चाहती है. मुख्यमंत्री से पूछा गया कि क्या मध्यप्रदेश में मकोका जैसे सख्त कानून की आवश्यकता है तो मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि सरकार प्रदेश को माफियाओं से मुक्त देखना चाहती है और इसके लिए सख्त कानून की जरूरत पड़ी तो सरकार उसके लिए भी तैयार है.


गौरतलब है कि इंदौर में लोक स्वामी अखबार के मालिक के खिलाफ शुरू हुई कार्रवाई के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूरे प्रदेश में माफिया के खिलाफ अभियान चलाने के आदेश दिए हैं. मुख्यमंत्री के आदेश के बाद मध्यप्रदेश में हाउसिंग सोसायटी में गड़बड़ी करने वाले संचालकों भू-माफिया और गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ प्रदेश भर में कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details