मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चीन सीमा पर झड़प में रीवा का लाल दीपक सिंह शहीद, कमलनाथ ने दी श्रद्धाजंलि

पूर्व सीएम कमलनाथ ने लद्दाख में चीनी सेना के साथ संघर्ष में शहीद हुए रीवा के वीर जवान को श्रद्धाजंलि दी है. साथ ही उन्होंने कहा है कि हमारे वीर जवानों की शहादत की खबर बेहद दुःखदायी है. मैं हमारे सभी शहीद वीर सपूतों को नमन करता हूं और ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि उनके परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति दे, पूरा देश उन शहीदों के परिवार के साथ खड़ा है.

By

Published : Jun 17, 2020, 1:20 PM IST

kamal-nath-tribute-to-the-soldiers-died-in-the-conflict-with-the-chinese-army
कमलनाथ ने शहीदों को दी श्रद्धाजंलि

भोपाल। लद्दाख में चीनी सेना और भारतीय सेना के बीच लगातार तनातनी जारी है, जिसमें भारतीय जवानों के शहीद होने की खबर आई हैं. जिसमें रीवा जिले के ग्राम फरैदा के एक वीर सपूत दीपक सिंह रणबांकुरे भी शहीद हुए हैं. जिन्हें पूर्व सीएम कमलनाथ ने श्रद्धाजंलि दी है, साथ ही उन्होंने कहा है कि लद्दाख में चीनी सेना के साथ संघर्ष में देश की सीमाओं की रक्षा में, हमारे वीर जवानों की शहादत की खबर बेहद दुःखदायी है. मैं हमारे सभी शहीद वीर सपूतों को नमन करता हूं और ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि उनके परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति दे, पूरा देश उन शहीदों के परिवार के साथ खड़ा है.

प्रदेश के रीवा के ग्राम फरैदा के वीर सपूत दीपक सिंह रणबांकुरे ने सीमा पर चीनी सैनिकों से लोहा लेते हुए मातृभूमि की रक्षा के लिए अपनी शहादत दी है. ऐसे वीर सपूत की शहादत को नमन, परिवार के प्रति संवेदनाएं और दुःख की इस घड़ी में हम सभी शहीद वीर सपूत के परिवार के साथ हैं. जवान दीपक सिंह रणबांकुरे की शहीद होने की सूचना मिलते ही परिजनों और पूरे गांव में मातम का माहौल है. जानकारी के अनुसार वीर जवान दीपक की शादी नवंबर 2019 में हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details