मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कमलनाथ ने ट्वीट कर सीएम से की मांग, तीन महीने के बिजली बिल हों माफ

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से ट्वीट कर बिजली बिल माफ करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि उद्योगों के फिक्स चार्ज सहित सारे चार्ज माफ किए जाएं.

By

Published : Jun 22, 2020, 12:42 PM IST

kamal nath tweet
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किया ट्वीट

भोपाल। बिजली के बिल को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्य सरकार पर हमला बोला है. कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि कोरोना महामारी में हम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से निरंतर मांग कर रहे हैं कि अन्य राज्यों की तरह जनता को राहत प्रदान करते हुए लॉकडाउन की अवधि के सभी उपभोक्ताओं के तीन माह के बिजली बिल माफ किए जाएं. उद्योगों के फिक्स चार्ज सहित सारे चार्ज माफ किए जाएं. जितनी खपत उतना बिल के आधार पर उनसे राशि ली जाए.

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लिखा कि आज मुख्यमंत्री प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं से सीधा संवाद कर रहे हैं. हम उम्मीद करते हैं कि इस संवाद में वे उपभोक्ताओं को राहत प्रदान करते हुए उनके तीन माह के बिजली बिल माफी की घोषणा करेंगे. साथ ही उद्योगों को भी राहत प्रदान करते हुए उनकी मांग को स्वीकार करेंगे. बता दें कि प्रदेश में सत्ता पलट के बाद से ही प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रदेश सरकार पर हमला बोल रहे हैं. वहीं समय-समय पर पत्र लिखकर लोगों की समस्याएं मुख्यमंत्री तक पहुंचा रहे हैं, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ लॉकडाउन के दौरान भी लोगों की समस्याओं को कभी पत्र के माध्यम से तो कभी ट्वीट के माध्यम से सीएम शिवराज तक पहुंचा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details