मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अंडरवर्ल्ड डॉन इकबाल मिर्ची की प्रॉपर्टी जब्त करने की तैयारी शुरू!

By

Published : Dec 23, 2019, 12:23 PM IST

Updated : Dec 23, 2019, 12:34 PM IST

अंडरवर्ल्ड डॉन इकबाल मिर्ची की प्रॉपर्टी की तलाश भी कमलनाथ सरकार ने शुरु कर दी है. जीतू सोनी के बाद अब अंडरवर्ल्ड डॉन इकबाल मिर्ची की प्रॉपर्टी भी सरकार जब्त करने के मूड में है.

property of underworld don Iqbal Mirchi
इकबाल मिर्ची की प्रॉपर्टी पर कमलनाथ सरकार की नजर

भोपाल। कमलनाथ सरकार लगातार प्रदेश के माफियाओं पर शिकंजा कस रही है. इसी के चलते अंडरवर्ल्ड डॉन इकबाल मिर्ची की प्रॉपर्टी की तलाश भी सरकार ने शुरू कर दी है. सरकार ने सभी एसडीएम को मिर्ची और उसके परिचितों के नाम पर दर्ज प्रॉपर्टी की डिटेल निकालने का फरमान सुनाया है और अधिकारी इस काम में भी लग गए हैं. जीतू सोनी के बाद अब अंडरवर्ल्ड डॉन इकबाल मिर्ची की प्रॉपर्टी पर भी सरकार सख्त कार्रवाई करने के मूड में है.

इकबाल मिर्ची की प्रॉपर्टी पर कमलनाथ सरकार की नजर

प्रदेश में माफिया राज खत्म करने के लिए सरकार ने सभी अधिकारियों को फ्री हैंड दिया है और ये भी कहा कि माफिया के खिलाफ सख्ती बरतने में किसी तरह की ढील न दें, इसी कड़ी में अब अंडरवर्ल्ड डॉन इकबाल मिर्ची की प्रॉपर्टी की तलाश जिला प्रशासन ने शुरू कर दी है. हालांकि 15 अगस्त 2013 को इकबाल मिर्ची की मौत हो चुकी है, लेकिन माना जा रहा है कि भोपाल के आसपास भी उसके परिचितों की प्रॉपर्टी है. इकबाल मिर्ची का दो मंजिला इमारत शहर के सबसे पॉश एरिया श्यामला हिल्स में बना है.

अब देखना ये है कि अंडरवर्ल्ड डॉन इकबाल मिर्ची की प्रॉपर्टी कहां-कहां निकलती है और सरकार कब तक उसके परिचितों के नाम पर 10 प्रॉपर्टी की जानकारी जुटा पाती है और उस पर सख्त कार्रवाई भी करेगी.

Last Updated : Dec 23, 2019, 12:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details