मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कमलनाथ सरकार के 23 करोड़ के अनुपूरक बजट पर बीजेपी को एतराज

प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने विधानसभा में 23 हजार करोड़ रुपए का अनुपूरक बजट पेश किया. बुधवार को पेश किए गए अनुपूरक बजट पर आज चर्चा चल रही है. चर्चा के बाद अनुपूरक बजट पारित कर दिया जाएगा.

By

Published : Dec 19, 2019, 6:15 PM IST

Updated : Dec 19, 2019, 7:20 PM IST

Kamal Nath government presented supplementary budget
कमलनाथ सरकार ने पेश किया अनुपूरक बजट

भोपाल। प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने विधानसभा में 23 हजार करोड़ रुपए का अनुपूरक बजट पेश किया. बुधवार को पेश किए गए अनुपूरक बजट पर आज यानि 19 दिसंबर गुरुवार को चर्चा चल रही है. चर्चा के बाद अनुपूरक बजट पारित कर दिया जाएगा.

कमलनाथ सरकार ने पेश किया अनुपूरक बजट

कमलनाथ सरकार के अनुपूरक बजट को लेकर बीजेपी विधायक कमल पटेल ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि दो लाख 20 हजार करोड़ रुपए के मुख्य बजट में से सरकार ने एक पैसा भी खर्च नहीं किया और अब 23 हजार करोड़ रुपए का अनुपूरक बजट पेश किए हैं. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि पूरे प्रदेश में हाहाकार मचा है और सरकार सिर्फ ट्रांसफर और अवैध उद्योग चला रही है.

विधायक ने कहा कि पंचायतों की निधि रोक दी गई है, जनपद सदस्यों की भी निधि रोक दी गई. यहां तक की जिला पंचायत सदस्यों और अध्यक्षों को भी एक पैसा नहीं दिया गया. प्रदेश में विकास नाम की चीज नहीं है. ठेकेदार आत्महत्या कर रहे हैं. काम छोड़ कर भाग रहे हैं, उनके डंपर और दूसरे उपकरण बिक रहे हैं. प्रदेश में सिर्फ दो धंधे चल रहे हैं ट्रांसफर उद्योग और रेत माफिया का उद्योग चल रहा है.

Last Updated : Dec 19, 2019, 7:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details