मध्य प्रदेश

madhya pradesh

14 गैर विधायकों को मंत्री बनाए जाने पर कमलनाथ ने साधा निशाना,  बताया संविधान से खिलवाड़

By

Published : Jul 2, 2020, 1:09 PM IST

Updated : Jul 2, 2020, 1:46 PM IST

आज शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ है, पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर नए मंत्रियों को बधाई दी है. साथ ही निष्ठावान बीजेपी विधायकों को जगह नहीं मिलने पर दुःख जताया है. इसके साथ ही उन्होंने 14 गैर विधायकों को मंत्री बनाए जाने को संविधान से खिलवाड़ बताया हैं.

Kamal Nath congratulated the new ministers IN BHOPAL
नए मंत्रियों को कमलनाथ ने दी बधाई

भोपाल।शिवराज सरकार का बहुप्रतीक्षित मंत्रिमंडल का विस्तार आज संपन्न हो गया है, पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर नए मंत्रियों को बधाई देते हुए प्रदेश के विकास के लिए मिलजुल कर काम करने की बात कही है. साथ ही निष्ठावान बीजेपी विधायकों को जगह नहीं मिलने पर दुःख जताया है. उन्होंने मंत्रिमंडल में 14 गैर विधायकों को मंत्री बनाए जाने को संविधान के साथ खिलवाड़ बताया है.

कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा है कि,'प्रदेश सरकार के आज के मंत्रिमंडल के गठन पर मै सभी नवीन मंत्रियों को बधाई व शुभकामनाएं देता हूं और उम्मीद करता हूं कि, प्रदेश के विकास में सभी मिल जुलकर कार्य करेंगे और प्रदेश के विकास में सहभागी बनेंगे'ट्वीट में उन्होंने आगे कहा कि, लोकतंत्र के इतिहास में मध्यप्रदेश का मंत्रिमंडल ऐसा मंत्रिमंडल है, जिसमें कुल 33 मंत्रियों में से 14 वर्तमान में विधायक ही नहीं है. ये संवैधानिक व्यवस्थाओं के साथ बड़ा खिलवाड़ है और प्रदेश की जनता के साथ मजाक हैं.
Last Updated : Jul 2, 2020, 1:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details