मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 15, 2020, 10:29 AM IST

Updated : Aug 15, 2020, 11:14 AM IST

ETV Bharat / state

स्वतंत्रता दिवस पर प्रदेशवासियों से कमलनाथ की अपील, कहा- सच्चाई का साथ दें

मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने पीसीसी ऑफिस में ध्वजारोहण किया. इस दौरान उन्होंने अपील करते हुए कहा कि आज ये संकल्प लें कि सच्चाई का साथ देंगे.

bhopal
कमलनाथ ने किया ध्वजारोहण

भोपाल।पूरे देश में आज स्वतंत्रता दिवस की धूम है, चारों तरफ राष्ट्रगीत और राष्ट्रगान की गूंज है. देशभक्ति के इस माहौल में कांग्रेस दफ्तर में भी झंडा वंदन किया गया. मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने पीसीसी ऑफिस में ध्वजारोहण किया.

कमलनाथ

इस दौरान कमलनाथ ने कहा कि आज बहुत आवश्यकता है कि हम अपने लोकतंत्र की रक्षा करें. बाबा साहब अंबेडकर ने संविधान का निर्माण इस सोच के साथ किया था कि हम सभी स्वच्छ राजनीति करें आज हालात ऐसे बन गए हैं की स्थिति पर गंभीरता से अध्ययन करने की जरूरत है. हमें ये सोचना पड़ेगा कि हम आने वाली पीढ़ी को क्या भविष्य देंगे, प्रदेश के युवाओं, बुजुर्गों और महिलाओं से कमलनाथ ने अपील करते हुए कहा कि आज ये संकल्प लें कि सच्चाई का साथ देंगे.

ध्वजारोहण के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जनता के नाम संदेश का वाचन भी किया. जिसमें 15 महीने के अपने कार्यकाल के बारे में बताया. साथ ही एक बार फिर बीजेपी पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया. कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, सुरेश पचौरी, रामनिवास रावत, सेवा दल की अध्यक्ष रजनी सिंह समेत कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Last Updated : Aug 15, 2020, 11:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details