मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मध्यप्रदेश सियासी बवालः कमलनाथ बोले माफियाओं के मनसूबे नहीं होगे पूरे, सचिन ने बताई स्थिर सरकार की जरूरत

मध्यप्रदेश में चल रहे सियासी घमासान के बीच सीएम कमलनाथ ने ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट कर विपक्ष पर निशाना साधा है. राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भी ट्वीट कर मध्य प्रदेश में स्थिर सरकार की जरूरत की बात कही है.

By

Published : Mar 10, 2020, 8:48 AM IST

Updated : Mar 10, 2020, 9:00 AM IST

kamal-nath-and-sachin-pilot-statement-on-madhya-pradesh-political-crisis
मध्यप्रदेश सियासी बवाल

भोपाल। मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार पर छाए संकट के बादल गहराते जा रहे हैं. बीते दिन सियासी उठा-पटक के बीच राज्य सरकार के 20 मंत्रियों ने सीएम कमलनाथ के प्रति आस्था दिखाते हुए इस्तीफा सौंप दिया है. इसी बीच एमपी कांग्रेस के ट्वीटर हैंडल से सीएम कमलनाथ ने कहा कि 'माफियाओं की मदद से सरकार को अस्थिर करने वाली ताकतों को किसी भी कीमत पर कामयाब नहीं होने दूंगा.मैंने अपना समूचा सार्वजनिक जीवन जनता की सेवा के लिए समर्पित किया है. मेरे लिए सरकार होने का अर्थ सत्ता की भूख नहीं, जन सेवा का पवित्र उद्देश्य है.

सीएम कमलनाथ का बयान

वहीं राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायटल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि-

'मुझे उम्मीद है कि मध्यप्रदेश में मौजूदा संकट जल्द ही खत्म हो जाएगा और नेता अपने मतभेदों को दूर करने में सक्षम हैं. जनता से किए गए वादों को निभाने के लिए एक स्थिर सरकार की जरूरत है.'

सूत्रों के मुताबिक राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट को कमलनाथ सरकार से रूठे ज्योतिरादित्य सिंधिया को मनाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है. वहीं प्रदेश के सियासी संकट को दूर करने के लिए कांग्रेस एड़ी चोटी का जोर लगा रही है. सीएम हाउस से लेकर दिल्ली तक नेताओं की मीटिंग का दौर जारी है.

Last Updated : Mar 10, 2020, 9:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details