मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हम बहुमत का आंकड़ा पार करेंगे: कैलाश विजयवर्गीय

By

Published : May 2, 2021, 12:57 PM IST

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी बहुमत का आंकड़ा पार करेगी.

kailash-vijayvargiya-statement
भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय

भोपाल। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी हैं. विधानसभा चुनाव की मतगणना सुबह आठ बजे से शुरू हुई, जिसमें कोविड-19 नियमों का कड़ाई से पालन किया जा रहा हैं.

इस बार कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण मतगणना केंद्रों की संख्या में 200 प्रतिशत वृद्धि की गई हैं. पश्चिम बंगाल में सबसे अधिक 1,113 मतगणना केंद्र बनाए गए हैं. मतगणना केंद्रों की संख्या बढ़ाने का एक और कारण विधानसभा चुनावों में उपयोग किए गए डाक मतपत्रों की संख्या का बढ़ना भी हैं.

वहीं विधानसभा चुनाव को लेकर सभी की प्रतिक्रियाएं भी आने लगी हैं. भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी अपना रिएक्शन दिया.

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय

हम बहुमत का आंकड़ा पार करेंगे: कैलाश विजयवर्गीय

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की मतगणना के रुझानों पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी, क्योंकि अभी कई राउंड की काउंटिंग बाकी है. स्थिति शाम तक ही स्पष्ट होगी. हमने तीन से शुरूआत की थी और हमने 100 का आंकड़ा पार कर लिया है. हम बहुमत का आंकड़ा भी पार कर लेंगे. वहीं उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने कहा था कि 100 सीट नहीं आयेगी, लेकिन हम सौ सीट पार कर गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details