मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'आकाश की बल्लेबाजी पर कैलाश की सफाई, पिता की हैसियत से जितना करना था कर चुका'

कैलाश विजयवर्गीय भोपाल में बीजेपी सदस्यता अभियान का शुभारंभ करने पहुंचे थे. इस दौरान कैलाश से जब उनके बेटे आकाश के बारे पूछा गया तो उनका कहना था कि पिता की हैसियत से वो आकाश को समझा चुके हैं.

By

Published : Jul 6, 2019, 5:48 PM IST

आकाश की बल्लेबाजी पर कैलाश की सफाई

भोपाल| इंदौर-3 से विधायक आकाश विजयवर्गीय के पिता व बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भोपाल पहुंचे. इस दौरान वह मीडिया के सवालों से बचते नजर आए और उन्होंने बाद में बात करने की बात कहकर चल दिये. हालांकि, कार्यक्रम के बाद विजयवर्गीय ने आकाश को मिले नोटिस पर अनभिज्ञता जाहिर की.

आकाश की बल्लेबाजी पर कैलाश की सफाई

कैलाश विजयवर्गीय भोपाल में बीजेपी सदस्यता अभियान का शुभारंभ करने पहुंचे थे. कैलाश से जब उनके बेटे आकाश के बारे पूछा गया तो उनका कहना था कि उन्हें नोटिस के बारे में कोई जानकारी नहीं है. इसकी जानकारी उन्हें मीडिया से ही मिली है. इसके आगे उनका कहना था कि एक पिता की हैसियत से आकाश को जितना समझाना था, डांटना था, वो कर चुके हैं. अब इस मामले में सार्वजनिक रूप से कुछ बोलने की जरूरत नहीं है.

कैलाश विजयवर्गीय ने इसके पहले घटना को लेकर कहा था कि आकाश अभी कच्चे खिलाड़ी हैं, लेकिन जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना पर नाराजगी जताई, उसके बाद कैलाश के तेवर नरम पड़े. अब वो इस घटना को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details