मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 6, 2019, 10:38 PM IST

ETV Bharat / state

देश कालों का हो या गोरों का, सब जगह मोदी-मोदी के लगते हैं नारे, सदस्यता अभियान में बोले कैलाश

पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के अवसर पर देश भर में बीजेपी सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया गया, भोपाल में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस अभियान की शुरूआत की.

संबोधित करते कैलाश विजयवर्गीय

भोपाल। बीजेपी ने शनिवार को पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के अवसर पर देश भर में सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया. एक ओर जहां पीएम मोदी ने वाराणसी से इस सदस्या अभियान की शुरूआत की तो वहीं अन्य प्रदेशों में प्रभारियों ने इस अभियान की शुरूआत की. भोपाल में हुये इस कार्यक्रम में बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय शामिल हुये. अपने संबोधन में कैलाश ने कहा 'चाहे कालों का देश हो या गोरों का सब जगह 'मोदी-मोदी' के नारे लगते हैं.'

कैलाश विजयवर्गीय ने भोपाल में किया बीजेपी सदस्यता अभियान की शुरूआत
कार्यक्रम के दौरान कैलाश ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हमारी जीत 11 करोड़ कार्यकर्ताओं के कारण ही हुई है और आज बीजेपी विश्व की सबसे पड़ी पार्टी बन चुकी है. कैलाश ने कहा कि पहले हमारे साथ इतने कम कार्यकर्ता थे कि चुनाव में हम जमानत जब्त होने पर खुशी मनाते थे और लगातार मेहनत करते हुए आज हम विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन गए हैं.पीएम मोदी की तारीफ करते हुये विजयवर्गीय ने कहा दुनिया के बड़े देशों में हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नारे लगते हैं, हमारी पहुंच विदेशों में भी है और इस लोकसभा चुनाव में UEA से भी करीब 400 लोग प्रचार के लिए भारत आए थे. विजयवर्गीय ने कहा कि अब जब पीएम मोदी किसी भी शक्तिशाली देश मे जाते हैं तो वहां 'मोदी-मोदी' के नारे लगाए जाते हैं, यह 11 करोड़ सदस्यों की ताकत है.आपको बता दें कि बीजेपी इस बार देश में सदस्यता अभियान के तहत 11 करोड़ से 20 प्रतिशत ज्यादा सदस्य बनाने का टारगेट रखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details