मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पालघर मॉब लिंचिंगः बीजेपी नेताओं ने पुलिस की भूमिका पर उठाए सवाल, राहुल को भी घेरा

महाराष्ट्र के पालघर में दो साधुओं और उनके ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या की घटना पर कैलाश विजयवर्गीय और वीडी शर्मा ने ट्वीट कर नाराजगी जताई है.

file photo
फाइल फोटो

By

Published : Apr 20, 2020, 2:09 PM IST

भोपाल। महाराष्ट्र के पालघर में दो साधुओं और उनके ड्राइवर की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी, इस मॉब लिंचिंग की घटना के बाद पूरे देश में गुस्सा है. मामले की जांच आईजी स्तर के अधिकारी को सौंपी गई है. इस हत्या पर कई नेताओं ने ट्वीट कर दुख जताया है. बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट कर संवेदना व्यक्त की है.

कैलाश ने ट्विटर पर लिखा- बेहद दुर्भाग्यपूर्ण, मुंबई के पालघर में हुई तीन लोगों की हत्या की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. मुंबई के नजदीक पालघर में दो संतों और उनके ड्राइवर को चोर समझकर ग्रामीणों ने मार डाला. मुंबई जैसे महानगर के नजदीक मॉब लिंचिंग की ये वारदात सोचने को मजबूर करती है.

वीडी शर्मा ने ट्विटर पर लिखा- पालघर महाराष्ट्र में जूना अखाड़ा के संतों की निर्मम हत्या से अत्यंत दुखी व स्तब्ध हूं. लॉकडाउन में इतनी भीड़ कैसे इकठ्ठी हुई और पुलिस मूक दर्शक क्यों बनी रही. इसमें उद्धव सरकार की नाकामी साफ दिखती है. कांग्रेस भी सरकार का हिस्सा है, क्या राहुल गांधी बोलेंगे इन हत्याओं पर?

बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखा- पालघर, महाराष्ट्र में जूना अखाड़ा के संतों की निर्मम हत्या से मैं स्तब्ध और अत्यंत दुखी हूं. घटना के दोषी आरोपियों पर तत्काल कार्रवाई कर उन्हें कड़ी सजा दिलवाई जानी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details