मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल में फील्ड पर तैनात पुलिसकर्मियों का बढ़ाया हौंसला, बांटे गए Juices और Snacks

भोपाल में फील्ड में तैनात पुलिसकर्मियों को एसपी नार्थ विजय खत्री और एक प्राइवेट कंपनी के संचालक ने जूस और स्नैक्स के पैकेट बांटे हैं. सड़क पर तैनात होकर कार्य कर रहे पुलिसकर्मियों का उत्साह बढ़ाने के लिए यह काम किया जा रहा है.

By

Published : Jun 5, 2021, 10:38 PM IST

bhopal police
बांटे गए juices और snacks

भोपाल। राजधानी भोपाल के विभिन्न थाना क्षेत्र में शनिवार को एसपी नॉर्थ के नेतृत्व में एक प्राइवेट कंपनी के सहयोग से पुलिस कर्मियों को ज्यूस और स्नैक्स बांटे गए. ये ऐसे पुलिसकर्मी हैं, जो फील्ड में तैनात हो कर इन दिनों कठिन परिस्थितियों में लोगों की मदद कर रहे हैं. भोपाल एसपी नार्थ विजय खत्री और एक प्राइवेट कंपनी के संचालक ने ज्यूस और स्नैक्स के पैकेट बांटे हैं. यह जूस विभिन्न तरह के फलों से बना है और जो पुलिसकर्मी मैदान पर तैनात होकर कार्य कर रहे हैं, उनका उत्साह बढ़ाने के लिए यह कार्य किया गया है.

बांटे गए juices और snacks

स्टोर रूम में पड़े रहे सैकड़ों ventilator, उधर हजारों मरीजों की थम गईं सांसें

7 लाख का सामान कंपनी ने पुलिसकर्मियों में बांटा

प्राइवेट कंपनी के संचालक ने बताया कि 4 लाख का जूस और 3 लाख के स्नैक्स के पैकेट हमने पुलिसकर्मियों में बांटे हैं. जो पुलिसकर्मी इस विषम परिस्थिति में लगातार तैनात हैं और लोगों की सेवा कर रहे हैं, उनके उत्साहवर्धन के लिए यह काम किया गया है. पिछले साल भी पुलिसकर्मियों को यह बांटे गए थे.

समय-समय पर कर रहे हैं पुलिस का उत्साहवर्धन

एसपी नॉर्थ विजय खत्री ने बताया कि समय-समय पर हम पुलिसकर्मियों का उत्साहवर्धन कर रहे हैं और अलग-अलग तरीके से उनका उत्साहवर्धन कर रहे हैं. कभी रिवॉर्ड देकर तो कभी उन्हें खाने पीने का सामान देकर उनका उत्साहवर्धन कर रहे हैं. लगभग 2400 पुलिसकर्मी इस वक्त राजधानी में तैनात हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details