मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जो डिप्टी सीएम के सपने देख रहे थे उन्हें मिला झुनझुना, मंत्रियों के विभाग पर जीतू का तंज

By

Published : Apr 22, 2020, 3:30 PM IST

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने मंत्रियों के विभाग बंटवारे पर तंज कसा है, जीतू का कहना है कि जो डिप्टी सीएम के सपने देख रहे थे, उन्हें झुनझुना मिला है.

Jitu Patwari targeted
जीतू पटवारी ने साधा निशाना

भोपाल। मिनी कैबिनेट के गठन के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा कर दिया है. जिसको लेकर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने तंज कसा है, पटवारी का कहना है कि मंत्री बनाने के बाद शिवराज ने विभाग न देकर संभाग की जिम्मेदारी सौंप दी, जब कांग्रेस ने विरोध किया तो मंत्रियों को विभाग बांटे, जिस पर जीतू ने मंत्री का नाम लिए बिना तंज कसा है.

जीतू पटवारी ने साधा निशाना

पटवारी का कहना है कि जो डिप्टी सीएम के सपने देख रहे थे, उन्हें झुनझुना मिला है. आगे उन्होंने कहा कि जो परिवहन विभाग चाहते थे, उन्हें भी अपनी हैसियत का पता चल गया. सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज सिंह भी गजब जीनियस हैं. एमजीएम और अरविंदो जैसे मेडिकल कॉलेज जहां कोरोना के मरीज हैं. उस चिकित्सा शिक्षा विभाग का तो मंत्री ही नहीं बनाया, शिवराज की सरकार पंगु सरकार है और ये मध्यप्रदेश को गर्त में ले जाना चाहती है.

आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवार कर दिया है. नरोत्तम मिश्रा को गृह और स्वास्थ विभाग की जिम्मेदारी मिली है. तुलसी सिलावट को जल संसाधन विभाग, कमल पटेल को कृषि विभाग और मीना सिंह को आदिम जाति कल्याण विभाग और गोविंद सिंह राजपूत को नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण एवं सहकारिता विभाग की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details