मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवराज सिंह के बयान पर जीतू पटवारी का पलटवार, कहा-शिवराज की भाषा व्यापम के आरोपी जैसी

प्रदेश में यूरिया की किल्लत के विरोध के दौरान शिवराज सिंह का मुख्यमंत्री के खिलाफ दिए गए बयान के बाद कांग्रेस हमलावर हो गई है. मंत्री जीतू पटवारी ने बयान को अमर्यादित बताते हुए, शिवराज पर जमकर हमला बोला.

By

Published : Dec 7, 2019, 8:27 PM IST

Jeetu hit back at Shivraj Singh's statement in bhopal
शिवराज सिंह के बयान पर जीतू पटवारी का पलटवार

भोपाल। प्रदेश में यूरिया की किल्लत के विरोध के दौरान शिवराज सिंह का मुख्यमंत्री के खिलाफ दिए गए बयान के बाद कांग्रेस हमलावर हो गई है. जिसके चलते मंत्री जीतू पटवारी ने बयान को अमर्यादित बताते हुए, शिवराज पर जमकर हमला बोला. बता दें कि शिवराज ने कहा था कि 'हम इंदिरा गांधी से नहीं डरे तो फिर कमलनाथ किस खेत की मूली हैं'.

शिवराज सिंह के बयान पर जीतू पटवारी का पलटवार

जीतू पटवारी ने उनके बयान की तुलना पूर्व मंत्री के उस बयान से की, जिसमें वो हनी ट्रैप कांड के एक वायरल वीडियो में नशे की हालत में शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह को भ्रष्ट बता रहे हैं. जीतू पटवारी ने कहा कि लक्ष्मीकांत शर्मा तो नशे की हालत में इस तरह के बयान दे रहे थे लेकिन शिवराज सिंह तो होश में अमर्यादित भाषा का उपयोग कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि हम लक्ष्मीकांत शर्मा की टिप्पणी की निंदा करते हैं लेकिन शिवराज और लक्ष्मीकांत के बयान में कोई अंतर नहीं है. शिवराज को राजनीति की मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए. जीतू पटवारी ने कहा कि वो जनता के हित में किए गए आंदोलन का स्वागत करते हैं लेकिन लोगों को गुमराह करना और तालियां बजवाना गलत है. कमलनाथ उसी खेत की मूली हैं, जिस खेत की शिवराज थे. दुख इस बात का है कि जब शिवराज सरकार में थे तो कुछ और थे, और आज बदल क्यों गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details