मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को टिकट मिलने पर बेटे जयवर्धन ने जताई खुशी, कहा- बीजेपी में क्यों मचा है हड़कंप

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को भोपाल लोकसभा सीट से टिकट मिलने पर बेटे जयवर्धन सिंह ने खुशी जताते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है.

By

Published : Mar 25, 2019, 5:58 PM IST

भोपाल। नगरीय प्रशासनिक मंत्री जयवर्धन सिंह ने अपने पिता पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को भोपाल के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार बनाए जाने पर खुशी जताई है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह को काफी अच्छा अवसर मिला है. जयवर्धन ने पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी में हड़कंप क्यों मचा है.

उन्होंने कहा कि जिस तरह से बीजेपी बयानबाजी कर रही है, इससे स्पष्ट है कि वह भोपाल सीट को लेकर काफी गंभीर है. जयवर्धन ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय दोनों की सहमति से ही भोपाल का टिकट दिया गया है. भोपाल लोकसभा सीट की चुनौती पर जयवर्धन ने कहा कि हर चुनाव में चुनौती और अलग-अलग मुद्दे रहते हैं.

मंत्री ने कहा कि सारी चीजों को समझकर जो सही होगा उस पर चुनाव लड़ेंगे. इस बार का चुनाव मोदी सरकार के 5 सालों की विफलताओं पर होगा. जिसमें नोटबंदी, जीएसटी, किसानों और युवाओं के मुद्दे शामिल हैं. जयवर्धन सिंह ने कहा है कि पिता दिग्विजय सिंह को काफी अच्छा अवसर मिला है. वे 10 साल सीएम रह चुके हैं, इस दौरान उन्होंने जो विकास के काम किए हैं. भोपाल के मतदाता उनको अपना आशीर्वाद देंगे. बता दें दिग्विजय सिंह 16 साल बाद चुनावी मैदान में उतरे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details