मध्य प्रदेश

madhya pradesh

निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने गृहमंत्री से की मुलाकात, क्षेत्र के विकास के लिए बनवाए दोस्त कार्ड

By

Published : Aug 11, 2020, 1:05 PM IST

मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर लगातार नेताओं का मंत्रियों से मिलने का दौर जारी है. इसी के चलते निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात की है.

bhopal
निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा

भोपाल।निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के निवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की. इस दौरान शेरा ने बताया कि क्षेत्र के विकास के लिए उन्होंने 10 हजार दोस्त कार्ड बनवाए हैं, जिन पर विधायक और उनके प्रतिनिधियों के मोबाइल नंबर हैं. इन दोस्त कार्ड्स को बूथ स्तर तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है.

निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा

मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर लगातार तैयारियां जोरों पर हैं. इसी बीच बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने आज गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के निवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की. गृहमंत्री से मुलाकात के बाद शेरा ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि उन्होंने अपने क्षेत्र के लिए 10 हजार दोस्त कार्ड बनवाए हैं. जिन पर विधायक शेरा और उनके प्रतिनिधियों के मोबाइल नंबर दर्ज किए गए हैं. इन सभी कार्ड को बूथ लेवल तक वितरित किया जाएगा और क्षेत्र की जनता की समस्याओं का निराकरण किया जाएगा. इन्हीं दोस्त कार्ड को लेकर सुरेंद्र सिंह शेरा ने आज गृह मंत्री से मुलाकात की है.

बता दें कि हाल ही में बुरहानपुर जिले के नेपानगर विधानसभा सीट की विधायक सुमित्रा कास्डेकर ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर बीजेपी ज्वॉइन की है. बताया जा रहा है कि इसी सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सुरेंद्र सिंह शेरा लगातार बीजेपी नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details