मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राजधानी में बढ़ रही दुष्कर्म और छेड़छाड़ की घटनाएं, एक आरोपी गिरफ्तार

राजधानी में तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में छेड़छाड़ और दुष्कर्म की घटनाएं सामने आई हैं. जिसमें पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 7, 2020, 7:29 PM IST

Increasing incidents of molestation in bhopal
राजधानी में बढ़ रही दुष्कर्म और छेड़छाड़ की घटनाएं

भोपाल। राजधानी के अलग-अलग क्षेत्रों मे दुष्कर्म और छेड़छाड़ के तीन मामले सामने आए है. तीनों ही मामलों में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पहला मामला जहांगीराबाद थाना क्षेत्र का है, जहां मोबाइल शॉप में काम करने वाले एक युवक ने शादी का झांसा देकर महिला के साथ तीन साल तक दुष्कर्म किया, लेकिन अब शादी से मुकर गया है. वहीं बैरसिया थाने में एक नाबालिक से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है. तीसरा मामला हनुमानगंज थाना क्षेत्र का है, जहां नाबालिग को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

दुष्कर्म और छेड़छाड़ की घटनाएं

जहांगीराबाद निवासी एक महिला से आरोपी शादी का झांसा देकर तीन साल तक दुषकर्म करता रहा. महिला ने आरोपी से जब शादी की बात की तो उसने साफ इंकार कर दिया. जिसके बाद पीड़ित महिला ने पुलिस पुलिस ने शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने प्रकरण दर्ज आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. वही दूसरा मामला राजधानी के बैरसिया थाना क्षेत्र का है. जहां आरोपी ने नाबालिग का पीछा करते हुए उसके साथ छेड़छाड़ की. पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

वहीं हनुमानगंज थाना क्षेत्र में 13 वर्षीय नाबालिग को सिगरेट में गांजा मिलाकर उसे पिलाया और फिर खंडहर में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस में शिकायत दर्ज होने के 48 घंटों में ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता से लगातार 6 महीनों से गांजा पिलाकर अलग-अलग आरोपी दुषकर्म कर रहे थे, लेकिन पहली बार दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पीड़िता ने पहचान लिया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details