मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं राजधानी, छेड़छाड़ के मामले बढ़े, 24 घंटे में दो बड़ी वारदात

भोपाल में मंगलवार को दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में नाबालिगों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आई हैं. दोनों ही मामलों में आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Oct 27, 2020, 7:52 PM IST

Minor molestation
नाबालिग से की छेड़छाड़

भोपाल।राजधानी भोपाल में नाबालिगों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक बार फिर शहर में दो नाबालिगों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की जांच शुरू कर दी है. मामला टीटी नगर और कोलार थाना का है, जहां नाबालिगों के साथ छेड़छाड़ हुई है.

घर में घुसकर नाबालिग के साथ छेड़छाड़

वहीं कोलार में 15 वर्षीय नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. जहां नाबालिग के मुंह बोले चाचा ने ही उसके घर में घुसकर छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया है. नाबालिग ने अपने चाचा पर आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है.

सुनसान जगह पर आरोपी ने दिया वारदात को अंजाम

मासूम के माता-पिता ने बताया कि आरोपी पीड़ित को कई सुनसान इलाके में ले गया था और उसके साथ गलत हरकतें कर रहा था, जिसके बाद मासूम की चिल्लाने की आवाज आई. जैसे ही वहां पर जाकर देखा तो आरोपी उसे बुरी नियत से हाथ लगा रहा था. जिसके बाद तुरंत सूचना आ कर थाना में दी गई. वहीं पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत प्रकरण दर्ज कर लिया. जानकारी के मुताबिक आरोपी अर्जुन नगर का रहने वाला है, जिसका नाम शेरू उर्फ बादशाह है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details